उत्तराखंड

uttarakhand

सोमेश्वर में भाजपा कार्यसमिति की बैठक संपन्न, केंद्र सरकार के विकास कार्यों पर हुई चर्चा

By

Published : Jul 6, 2022, 11:38 AM IST

अल्मोड़ा के सोमेश्वर में भाजपा कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 साल के कार्यकाल में किए विकास कार्यों पर चर्चा हुई.वक्ताओं ने कहा कि मोदी सरकार के सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के अनुरूप ही राज्य की धामी सरकार भी विकास कार्यों को आगे बढ़ा रही है.

bjp working committee meeting
भाजपा कार्यसमिति की बैठक

सोमेश्वरःअल्मोड़ा के सोमेश्वर में आयोजित बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 साल के कार्यकाल में किए गए गरीब कल्याण की योजनाओं पर चर्चा की गई. बैठक में वक्ताओं ने कहा कि भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास मंत्र के साथ कार्य कर रही है.

भारतीय जनता पार्टी मंडल सोमेश्वर कार्यसमिति की बैठक विधायक रेखा आर्य (कैबिनेट मंत्री) के आवास पर संपन्न हुई. बैठक में भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार के 8 साल की उपलब्धियों को गिनाया गया. साथ ही कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के हर गरीब तक सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है. वक्ताओं ने कहा कि मोदी सरकार के सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के अनुरूप ही राज्य की धामी सरकार भी विकास कार्यों को आगे बढ़ा रही है.
ये भी पढ़ेंः उत्तराखंड में टूरिज्म बढ़ाने को लेकर राउंड टेबल डिस्कशन, CM धामी ने कारोबारियों संग की चर्चा

मुख्य अतिथि जिला मंत्री सुरेंद्र सिंह मेहता ने कार्यकर्ताओं से केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ पात्र लोगों तक पहुंचाने तथा सरकार की नीतियों को आम लोगों के बीच ले जाने का आह्वान किया. बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता मोहन सिंह दोसाद, जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह कैड़ा, विधायक प्रतिनिधि भुवन जोशी, नरेंद्र मोहन नयाल, सुंदर राणा, महामंत्री चंदन सिंह बिष्ट, उमेश माहरा आदि ने विचार व्यक्त किए. बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष खड़क सिंह नेगी तथा संचालन महामंत्री चंदन बिष्ट ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details