उत्तराखंड

uttarakhand

अल्मोड़ा पुलिस के हाथ आए दो स्मैक तस्कर, पहाड़ में युवाओं को बना रहे थे नशे का आदी

By

Published : Jun 21, 2023, 9:37 PM IST

अल्मोड़ा पुलिस ने बुधवार 21 जून को दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस को करीब पांच लाख रुपए की स्मैक बरामद हुई है. दोनों आरोपी यूपी के रहने वाले है.
almora
almora

अल्मोड़ा: उत्तराखंड पुलिस ने इन दिनों अवैध नशे के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और डीजीपी अशोक कुमार के निर्देश पर पुलिस इन दिनों नशा तस्करों की कमर तोड़ने में लगी हुई है, ताकि अवैध नशे के खेल का जड़ से खत्म किया जा सके. इसी कड़ी में आज बुधवार 21 जून को अल्मोड़ा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. अल्मोड़ा पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से बड़ी मात्र में स्मैक बरामद हुई है. पकड़ी गई स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब पांच लाख रुपए बताई जा रही है.

पुलिस ने बुधवार को इस मामले का खुलासा किया. पुलिस ने बताया कि अल्मोड़ा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार के नेतृत्व में एसओजी व एएनटीएफ की संयुक्त टीम इलाके में चेकिंग कर रही थी. तभी एनटीडी सिकुड़ा बैंड तिराहे पास बाइक सवार दो लोगों पर पुलिस की नजर पड़ी. पुलिस को दोनों व्यक्ति संदिग्ध लगे. पुलिस ने दोनों की जब रोककर तलाशी ली तो उनके पास से करीब 59.20 ग्राम स्मैक मिली.
पढ़ें-विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

सीओ विमल प्रसाद ने बताया कि दोनों आरोपी यूपी के बरेली जिले के रहने वाले है, जिन्होंने पूछताछ में अपना सुरेश पाल और भूपेंद्र कुमार बताया है. सुरेश पाल के कब्जे से 13.20 ग्राम और भूपेंद्र कुमार के कब्जे से 46 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. पूछताछ में इन दोनों तस्करों ने बताया कि वे बरेली से स्मैक लाकर अल्मोड़ा और आसपास के इलाकों में बेचते है. दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details