उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर में दुर्घटनाग्रस्त हुई ऑल्टो, 3 घायल

By

Published : Feb 17, 2020, 8:43 PM IST

Updated : Feb 17, 2020, 10:47 PM IST

खेरवा तुनिया के पास ऑल्टो कार गहरी खाई में जा गिरी. घटना के वक्त कार में 3 लोग सवार थे. तीनों इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये हैं.

road-accident-in-vikasnagar
विकासनगर में दुर्घटनाग्रस्त हुई ऑल्टो

विकासनगर: सोमवार का दिन देवभूमि के लिए हादसों का दिन साबित हुआ. यहां अलग-अलग जगहों पर हुए हादसों में जहां कई लोगों ने अपनी जान गंवाई तो कई लोग इन हादसों में गंभीर रूप से घायल हो गये. ऐसी ही एक दुर्घटना विकासनगर के कोटी हरिपुर मोटर मार्ग पर हुई. जहां एक ऑल्टो कार खेरवा तुनिया के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में तीन लोग घायल हो गये.

विकासनगर में दुर्घटनाग्रस्त हुई ऑल्टो

खेरवा तुनिया के पास ऑल्टो कार गहरी खाई में जा गिरी. घटना के वक्त कार में 3 लोग सवार थे. ये तीनों ही लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी कालसी थाना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से बाहर निकाला.

पढ़ें-गेहूं के खेत में मिले नवजात को मिला शिवा नाम, गोद लेने के लिए दर्जनों परिवार आए सामने

घायलों को 108 सेवा से विकासनगर अस्पताल भिजवाया गया. थाना कालसी के एसओ मनमोहन सिंह नेगी ने बताया कि वाहन में घटना के समय तीन लोग सवार थे. जिनकी पहचान रामप्रकाश (40), राकेश शर्मा (26), अजबीर नेगी (24) के नाम से हुई है. इनमें से दो लोग हिमाचल के सिरमौर के रहने वाले हैं. जबकि एक मिंडाल चकराता का रहने वाला बताया जा रहा है.

Last Updated :Feb 17, 2020, 10:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details