उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक सवार दंपति को डीसीएम ने रौंदा, पत्नी की मौत

By

Published : Dec 30, 2020, 7:41 PM IST

उन्नाव के अजगैन कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार डीसीएम ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे बाइक सवार महिला की मौत हो गई. जबकि, महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया.

अजगैन कोतवाली क्षेत्र में हुआ हादसा.
अजगैन कोतवाली क्षेत्र में हुआ हादसा.

उन्नाव: उन्नाव के अजगैन कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-कानपुर राजमार्ग पर रफ्तार का कहर फिर दिखा. यहां बजेहरा मोड़ के पास तेज रफ्तार एक डीसीएम ने बाइक सवार दंपति को रौंदा दिया. हादसे में महिला की मौत हो गई. जबकि, महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.



हादसे में पत्नी की मौत, पति घायल
बताया जा रहा है कि सोहरामऊ थाना क्षेत्र के लखनऊ-कानपुर राजमार्ग के बजेहरा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर के बाद बाइक डीसीएम में फंस गई, जिसके बाद बाइक और उस पर सवार पति-पत्नी काफी दूर तक डीसीएम के साथ घसीटते चले गए. घटना में बाइक सवार महिला सिया दुलारी (48 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक चला रहे लालाराम (49 वर्ष) पुत्र रामस्वरूप गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद आस-पास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी.

दांत दर्द की दवा लेने जा रहे थे पति-पत्नी

घटना की सूचना पर पहुंची 108 नंबर एंबुलेंस ने घायल को नवाबगंज में भर्ती कराया. जहां से डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. दंपति बाइक से क्षेत्र के रानीपुर कोटवा गांव में दांत दर्द की दवा लेने के लिए गए थे. जहां से वापस लौटते समय यह हादसा हो गया.

दांत की दवाई लेने जा रहे एक दंपत्ति को कानपुर-लखनऊ नेशनल हाइवे पर एक तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी. जिससे पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि पति घायल है, जिसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है.

-इंचार्ज, अजगैन कोतवाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details