उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Unnao में प्याज लदा ट्रक पलटा, ड्राइवर समेत दो घायल

By

Published : Jan 27, 2023, 4:32 PM IST

उन्नाव में हुए एक सड़क हादसे में ड्राइवर समेत दो लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv bahrat
प्यार लादकर जा रहा ट्रक लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ दुर्घटना का शिकार

उन्नाव: बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ग्राम रघुरामपुर के सामने सड़क हादसा हो गया. यहां प्याज से लोड ट्रक लेकर आ रहे चालक को अचानक झपकी आ गई. इस वजह से ट्रक अनियंत्रित होकर साइड की जाली तोड़ते हुए पलट गया. अचानक हुए इस हादसे से हड़कंप मच गया. आसपास के लोग मदद को दौड़े. यूपीडा रेस्क्यू टीम को इसकी सूचना दी. टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक के केबिन से घायल चालक और मालिक को बाहर निकाला. दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहां दोनों का इलाज जारी है.

पुलिस के मुताबिक जनपद इटावा के थाना भरथना अंतर्गत ग्राम ललितपुर निवासी ट्रक चालक शिव प्रताप यादव पुत्र सूबेदार राजकोट गुजरात से प्याज लादकर बिहार जा रहा था. ट्रक के केबिन में ट्रक मालिक अवधेश यादव पुत्र अरविंद यादव निवासी ग्राम भेसाई जिला इटावा भी बैठा था. रास्ते में ग्राम रघुराम पुर के सामने गुरुवार की रात करीब 2 बजे ट्रक चालक को अचानक झपकी आ गई.

ड्राइवर को झपकी आते ही ट्रक अनियंत्रित हो गया. अचानक ट्रक सेफ्टी जाली तोड़ते हुए पलट गया. जैसे ही यह हादसा हुआ हड़कंप मच गया. आसपास के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े. सूचना मिलते ही यूपीडा रेस्क्यू टीम घटनास्थल पर जा पहुंची. यूपीडा टीम ने घायल ट्रक मालिक और चालक को केबिन से निकाला. दोनों को लहुलूहान अवस्था में सरकारी एंबुलेंस से यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दोनों का इलाज जारी है. वहीं, हादसे के चलते मार्ग पर गाड़ियों की कतारें लग गईं. शुक्रवार सुबह यूपीडा के सहायक सुरक्षा अधिकारी कृपाल सिंह के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम ने क्रेन के जरिए ट्रक सीधा मुख्य मार्ग से किनारे कराया. इसके बाद यातायात बहाल हो सका.

ये भी पढ़ेंः AMU में 'अल्लाह हू अकबर' नारा लगाने वाला छात्र निलंबित, राज्यमंत्री बोले- आतंकियों को पाकिस्तान भेजो, किराया मैं दूंगा...

ABOUT THE AUTHOR

...view details