उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में गंगा नहाने गए तीन दोस्त डूबे, दो की मौत, एक को बचाया गया

By

Published : Jul 30, 2023, 9:05 PM IST

उन्नाव में गंगा नदी में नहाने गए तीन दोस्तों में दो की डूबने से मौत हो गई. वहीं, एक को गोताखोरो ने बचा लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

उन्नाव:जनपद के गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में स्थित गंगा घाट पर स्नान कर रहे तीन दोस्त पानी में डूबने लगे. इसमें से एक को गोताखोरों ने बचा लिया जबकि दो दोस्तों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उन्नाव के गंगा घाट पर रविवार को कानपुर निवासी तीन दोस्त मिलन शर्मा, शाबान और रवि गुप्ता रेलवे पुल के नीचे गंगा में स्नान कर रहे थे तभी अचानक से तीनों गहरे पानी में जाने लगे. तट पर मौजूद गोताखोरों ने गंगा में छलांग लगा दी. गोताखोरों ने किसी तरह से रवि को डूबने से बचा लिया लेकिन, मिलन और शाबान गंगा के गहरे पानी में चले गए.

काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने उन्हें बाहर निकाला और निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को सूचना दे दी है. मौके पर पहुंची मिलन की मां व बहन और परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, शाबान की मौत पर पिता निजाम व भाई का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

वहीं, मीडिया से बात करते हुए गंगा घाट कोतवाली इंचार्ज चंद्रकांत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि दो बच्चे गंगा में डूब गए हैं, जैसे ही वह घटनास्थल पर पहुंचे तो पता चला कि दोनों की मौत हो चुकी है. दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है आगे की विधिक कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है.


यह भी पढे़ं: तालाब में नहाने गए एक ही गांव के 5 बच्चों की मौत, 3 परिवारों का उजड़ा संसार

यह भी पढे़ं: फर्रुखाबाद में नहाने के दौरान गड्ढे में डूबे दो मासूम सगे भाई, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details