उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शक ने पति को बनाया हैवान, पत्नी को मौत के घाट उतार आरोपी हुआ फरार

By

Published : Jul 9, 2022, 5:13 PM IST

उन्नाव के एक गांव में शक के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
महिला का शव

उन्नाव:जनपद के पुरवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में देर रात महिला की पति ने गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही फरार आरोपी की तलाश में जुट गई.

पुरवा कोतवाली के मोहल्ला वजीरगंज निवासी संदीप की पत्नी उषा का मायका दिल्ली में है. लगभग एक सप्ताह पहले ही ऊषा ससुराल आई थी. कहा जा रहा है कि पति को शक था कि उसकी पत्नी किसी और युवक से भी बात करती थी. इसी के चलते शुक्रवार पति ने पत्नी को मारने का प्रयास करते हुए उसका गला दबा दिया और मौके से फरार हो गया. पत्नी की चीखने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोगों को अनहोनी की आशंका हुई तो घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला की हालत गंभीर देखते हुए उसे सीएचसी पुरवा में भर्ती में कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी देते हुए सीएचसी पुरवा डॉक्टर यूके सिंह

यह भी पढ़ें-सेन्टीनियल-क्रिश्चियन कॉलेज को कब्जाने के लिए कौन कर रहा था फंडिंग?

वहीं, सीएचसी पुरवा में तैनात डॉक्टर यूके सिंह ने बताया की ऊषा नाम की एक पेशेंट आई थी, जिसकी मौत हो गई है. उसके गले में चोट के निशान हैं, बाकी पोस्टमार्टम में स्पष्ट हो जाएगा. बता दें कि पुरवा पुलिस ने दिल्ली में परिजनों को मामले की जानकारी दी. साथ ही महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details