उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिहार की महिला को चलती ट्रेन से फेंका; गंगा में गिरी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 2, 2024, 8:07 PM IST

उन्नाव में गंगाघाट के किनारे एक महिला अर्धनग्न अवस्था में मिली. उसने बताया कि उसे कुछ लोगों ने चलती ट्रेन से फेंक दिया (Woman Thrown from Train in Ganga) था. पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

Etv Bharat
Etv Bharat

उन्नाव:गंगाघाट के नीचे रेती में मंगलवार को एक महिला अर्धनग्न अवस्था में पड़ी मिली. सुबह गंगा स्नान करने पहुंचे श्रद्धालुओं ने महिला को देखा तो घाट पर मौजूद पंडों और कर्मियों को इसकी सूचना दी. घाट के कर्मी और पंडे महिला को उठाकर किनारे लाए. रात भर ठंड में पड़े रहने के कारण महिला को ठंड लग गई थी. महिला के पैर और शरीर पर चोट के कई निशान थे. महिला ने बताया कि वह बिहार के सीवान जिले की रहने वाली है. वह ट्रेन से जा रही थी, तभी रास्ते में उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया गया. महिला की हालत गंभीर देखकर पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भिजवाया.

गंगाघाट स्थित रेती में आज सुबह गंगा स्नान करने पहुंचे लोगों ने एक महिला को अर्धनग्न अवस्था में बैठे देखा. उन्होंने इसकी जानकारी पंडों और कर्मियों को दी. इसके बाद मौके पर पहुंचे घाटकर्मी महिला को किनारे लेकर आए. रात भर ठंड में पड़े रहने के कारण महिला की हालत बिगड़ गई थी. उसे आग शिकवा कर चाय पिलाई. ठंड से परेशान महिला कुछ भी बोलने में असमर्थ दिख रही थी. कुछ देर बाद हालत सामान्य होने पर महिला ने बताया कि वह सीवान की रहने वाली है और ट्रेन से कहीं जा रही थी. उसे चलती ट्रेन से कुछ लोगों ने नीचे फेंक दिया. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा. जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. महिला का नाम राजकुमारी बताया जा रहा है. महिला ने बताया कि ट्रेन में कई लोग थे, जिन्होंने उसे नीचे फेंक दिया. उसके पास पैसा, सामान और मोबाइल था. सब उन लोगों ने ले लिया. महिला ने बताया कि उसके साथ उसका दामाद भी था, शायद वह भी उनके साथ ही मिला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details