उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Unnao news: ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

By

Published : Feb 22, 2023, 7:51 PM IST

उन्नाव में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Etv bharat
ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर एक युवक की मौत

उन्नाव: जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के कस्बा गंज मुरादाबाद में हरदोई उन्नाव मार्ग पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे की हालत नाजुक बताकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उन्नाव शहर के मोहल्ला तकीनगर निवासी राजा पुत्र अनवर का ननिहाल कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर हमजा में है. बीते सोमवार को राजा के मामा यूनुस के पुत्र आवेश की बारात गुरसहायगंज गई थी. मंगलवार को वलीमा था. वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजा फतेहपुर हमजा आया था. कार्यक्रम निपटाने के बाद बुधवार को वह अपने रिश्तेदार कानपुर नगर के मोहल्ला सुजातगंज निवासी फारुक के साथ बाइक से ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन गंजमुरादाबाद जा रहा था.

गंज मुरादाबाद में हरदोई उन्नाव मार्ग पर विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर से बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने राजा (25 वर्ष) को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल फारूक (22) को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. राजा उन्नाव शहर में सैलून की दुकान चलाता था. वह पांच भाइयों में चौथे नंबर का था. राजा की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


ये भी पढ़ेंः Murder in Badaun : खाद बिखेरने के विवाद में गाेली मारकर 3 लाेगाें की हत्या, 2 पक्षाें में फायरिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details