उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक के बाद एक भिड़ीं तीन गाड़ियां, 4 पुलिसकर्मी समेत 5 लोग घायल

By

Published : Mar 24, 2023, 2:05 PM IST

सुलतानपुर के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे यूपीडा के पेट्रोलिंग वाहन समेत 3 गाड़ियां आपस में टकरा गई. जिसमें यूपीडा के चार कर्मी समेत 5 लोग घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

सुलतानपुरःजिले में शुक्रवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हो गया. यूपीडा की पेट्रोलिंग वाहन को पिकअप ने टक्कर मार दी. इस दौरान पिकअप मौके पर ही पलट गया, जिसमें टमाटर लदा हुआ था. इसी बीच एक तेज रफ्तार कार पिकअप से जा टकराई. हादसे में 4 पुलिसकर्मी समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

धनपतगंज थानाध्यक्ष श्री राम पांडेय ने बताया कि शुक्रवार तड़के यूपीडा की गश्त गाड़ी को एक पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे यूपीडा की गस्त वाहन में सवार सैनिक कृष्ण प्रकाश, सन्तोष मिश्रा, शत्रुघ्न पान्डेय को चोट आई है. वहींं, ड्राइवर विजय त्रिपाठी को भी हल्की चोट आयी. इसी दौरान हाइवे पर तेज रफ्तार से आ रही एक कार पिकअप से टकरा गई. जिसमें पिकअप रोड पर ही पलट गयी और इस पर लदा टमाटर बिखर गया. इस दौरान कार सवार नाज पुत्र अबरार अहमद निवासी अंबेडकर नगर भी घायल हो गया.

धनपतगंज थानाध्यक्ष के अनुसार, घटना की सूचना पर मौके पर पहुचीं पुलिस ने गाड़ियों को सड़क से किनारे हटवाया. वहीं घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल सुलतानपुर भेजा गया. कार के चालक नवील अहमद पुत्र सगीर निवासी आजमगढ़ और अकील पुत्र ईरशाद निवासी महुवा कला थाना पवई आजमगढ़ सुरक्षित हैं. घटना के बाद पुलिस ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर ट्रैफिक का आवागमन सामान्य करा दिया है. इस हादसे यूपीडा की पेट्रोलिंग वाहन समेत 3 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं. मौके पर कानून व्यवस्था सामान्य है.

ये भी पढ़ेंःमथुरा पुलिस ने मुठभेड़ साहुन मेव गैंग के बदमाश किया गिरफ्तार, टॉप 10 अपराधियों में था नाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details