उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दर्दनाक हादसा : बाउली में नहाते समय डूबे चचेरे भाई-बहन, मौत

By

Published : Jun 29, 2021, 4:55 AM IST

सोनभद्र जिले में एक साथ बाउली में डूबकर चचेरे भाई-बहन की मौत हो गई. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दर्दनाक हादसा
दर्दनाक हादसा

सोनभद्र :जिले में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. थाना क्षेत्र म्योरपुर के करहिया गांव के बाउली में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. दोनों आपस में चचेरे भाई-बहन थे. सूचना पर पहुंची म्योरपुर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृत दोनों बच्चे बाउली में नहाने गए थे, लेकिन गहरे पानी में चले जाने की वजह से दोनों डूब गए.

यह है पूरा घटनाक्रम

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह करहिया गांव में ग्राम प्रधान के मकान के सामने बनी कच्ची बाउली में रीना (6 वर्ष) पुत्री रामेश्वर तथा रामबाबू (7 वर्ष) पुत्र रामजनम निवासी करहिया नहाने गए थे. नहाने के दौरान दोनों गहरे पानी मे चले गए, जिससे दोनों की डूबने से मौत हो गई. मृतक की बड़ी बहन प्रतिमा (10 वर्ष) ने बताया कि मेरे मना करने के बावजूद दोनों गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. मैने दोनों को बचाने की कोशिश की, लेकिन दोनों मुझे ही पानी में खींचने लगे जिससे मैं पानी से बाहर निकलकर अपने परिजनों को घटना के बारें में बताया.

इसे भी पढे़ं-भाई ही निकला बहन का हत्यारा, प्रेम प्रसंग को लेकर किया था कत्ल

वहीं दोनों बच्चों की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे म्योरपुर थानाध्यक्ष अश्वनि कुमार त्रिपाठी ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि दोनों बच्चे रिश्ते में चचेरे भाई-बहन थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details