उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

shamli news: अज्ञात का शव मिलने से हड़कंप, शिनाख्त नहीं हो सकी

By

Published : Jan 27, 2023, 8:46 PM IST

शामली में अज्ञात का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस शव की शिनाख्त की कोशिश में जुटी हुई है.

Etv bharat
Etv bharat

शामलीः जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ीकरमू में नाले से एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ. पुलिस ने शव की शिनाख्त की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी. इसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी के लिए भिजवा दिया है. इससे पूर्व इसी गांव में पांच दिन पूर्व युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी. अब अज्ञात शव मिलने से पुलिस की चुनौती बढ़ गई है.


पुलिस के मुताबिक मामला शामली सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ीकरमू का है. यहां शुक्रवार को नाले में एक 31 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला. आसपास के लोगों ने शव देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. मामले की सूचना पर पुलिस पहुंची तो हड़कंप मच गया. आनन—फानन में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को नाले से बाहर निकलवाया गया. इसके बाद शव की शिनाख्त कराने के प्रयास किए गए लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी. इस पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नेमचंद सिंह ने बताया कि शव को मोर्चरी के लिए भिजवाया गया है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले है. पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

पांच दिन में दूसरा शव मिला
सदर कोतवाली क्षेत्र के खेड़ीकरमू गांव में बीती 22 जनवरी को गौरव उपाध्याय नाम के युवक का शव पड़ा मिला था. उसकी गोली मारकर हत्या की गई थी. हालांकि, इस वारदात का राजफाश करते हुए पुलिस तीन आरोपियों को जेल भेज चुकी है.अब शुक्रवार को नाले से युवक का शव मिलने से पुलिस की टेंशन बढ़ गई है, क्योंकि शव की शिनाख्त भी नहीं हो सकी है. शव बरामद होने के बाद यह भी स्पष्ट नहीं है कि युवक की मौत किन परिस्थितियों में हुई. पुलिस अफसरों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण स्पष्ट होंगे.

ये भी पढ़ेंः AMU में 'अल्लाह हू अकबर' नारा लगाने वाला छात्र निलंबित, राज्यमंत्री बोले- आतंकियों को पाकिस्तान भेजो, किराया मैं दूंगा...

ABOUT THE AUTHOR

...view details