उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

परिवहन मंत्री बोले, सपा वाले राम के नहीं, इसीलिए वो किसी काम के भी नहीं

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 17, 2024, 11:00 PM IST

उत्तर प्रदेश के परिवहन दयाशंकर सिंह (Minister Dayashankar Singh) ने बुधवार को शाहजहांपुर में ओवरब्रिज और सैटलाइट बस अड्डे का शिलान्यास किया. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने समाजवादी पार्टी को निशाने पर लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

शाहजहांपुर में 44 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास. जानकारी देते परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह.

शाहजहांपुर : परिवहन दयाशंकर सिंह बुधवार को वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद और सहकारिता मंत्री जीपीएस राठौर के साथ शाहजहांपुर पहुंचे. यहां परिवहन मंत्री ने ओवरब्रिज और सैटेलाइट बस अड्डे के साथ 44 करोड़ की परियोजनाओं का भी शिलान्यास किया. इस दौरान मीडिया से बातचीत में परिवाहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि सपा वाले राम के नहीं हैं. इसीलिए वो किसी काम के नही हैं. साथ ही दावा किया 24 के लोकचुनाव में मोदी की सुनामी बहेगी और यूपी की 80 में से 80 सीटें बीजेपी जीतेगी.

शाहजहांपुर पहुंचे परिवहन दयाशंकर सिंह, वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद और सहकारिता मंत्री जीपीएस राठौर.

44 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास :शाहजहांपुर पहुंचे चारों मंत्रियों ने सबसे पहले 12 करोड़ 14 लाख रुपये से शहर को 2 लेन से जोड़ने वाले ओवरब्रिज का उद्घाटन किया. इसके बाद परिवहन मंत्री दया सिंह सिंह ने सैटेलाइट बस अड्डे रोडवेज बस स्टैंड के सौंदर्यीकरण और वर्कशॉप के लिए 44 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इस दौरान परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने रोडवेज के लिए 15 हजार नई बसें खरीदने के लिए टेंडर जारी कर दिए हैं. कुंभ से पहले 7 हजार बसें रोडवेज के बेड़े में शामिल हो जाएंगी. अब दो जिलों से जोड़ने के लिए इलेक्ट्रिक बस सेवा की शुरुआत की जा रही है. उत्तर प्रदेश के हर जिले में ड्राइविंग ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट खोले जाएंगे. ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट खोलने वाली कंपनी को एक करोड़ रुपये की सब्सिडी दी जाएगी. इसके बाद परमानेंट ड्राइविंग लाइसेंस लेने वालों का स्पेशल टेस्ट लिया जाएगा. इसके बाद लाइसेंस जारी किया जाएगा.

शाहजहांपुर पहुंचे परिवहन दयाशंकर सिंह, वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद और सहकारिता मंत्री जीपीएस राठौर.





सपा पर साधा निशाना : इस मौके पर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों के लोग भगवान राम के नहीं हैं, क्योंकि अभी तक वो लोग कहते थे कि अगर निमंत्रण मिलेगा तो श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा में जाएंगे और अब कह रहे हैं कि 22 जनवरी के बाद श्रीराम के दर्शन करने जाएंगे. सपा के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या कह रहे हैं कि राम भक्तों पर गोली चलवा के मुलायम सिंह ने अच्छा किया था. इसका मतलब है कि वो लोग कभी राम भक्त थे ही नहीं. अगर राम भक्त होते तो राम भक्तों पर गोलियां नहीं चलवाते. मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं है. अखिलेश यादव की पीडीए यात्रा के सवाल पर दया शंकर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अब तक जो भी प्रयोग किए हैं उसमें वह फेल साबित हुए हैं. इस बार भी मोदी के नाम की सुनामी है. इस सुनामी में विपक्षी पार्टियों बह जाएंगी.


यह भी पढ़ें : यूपी में बस स्टेशनों की बिल्डिंगों की छतें किराए पर दी जाएंगी, जानिए प्रबंध निदेशक का प्लान

मंत्री दयाशंकर सिंह बोले- तीन राज्यों की सफलता से भाजपा की गारंटी, 2024 में मोदी फिर बनेंगे पीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details