उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर में 2 करोड़ की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jul 25, 2022, 5:35 PM IST

शाहजहांपुर जिले में पुलिस ने एक चरस तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के कब्जे से 2 करोड़ का चरस भी बरामद किया है.

etv bharat
निगोही थाना पुलिस

शाहजहांपुरः निगोही थाना पुलिस को रविवार देर रात एक बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने चरस की तस्करी करने वाले एक शातिर तस्कर को गिरफ्तार किया. पकड़े गये तस्कर के पास से पुलिस ने 2 करोड़ की कीमत का चरस भी बरामद किया है. जिसे तस्कर नेपाल से लाकर यूपी के कई जिलों में सप्लाई करता था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. साथ ही चरस तस्करी करने वाले इस पूरे नेटवर्क का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

मुखबिर ने थाना निगोही को सूचना दी कि अवस्थी पेट्रोल पंप के पास एक तस्कर आया हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस चौकन्नी हो गई और जितेंद्र उर्फ छोटू नाम के चरस तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. तस्कर बरेली के थाना फतेगंज पूर्वी का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस ने गिरफ्तार तस्कर के पास से 1 किलोग्राम चरस, 500 ग्राम गांजा, एक इलेक्ट्रिक वेट मशीन और मोबाइल भी बरामद किया है. जब्त किए गए चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 2 करोड़ रुपये आंकी गई है.

पुलिस पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार तस्कर नेपाल से सस्ते दामों में चरस लाकर यूपी के कई जिलों में अधिक कीमत पर बेचता था. पुलिस का कहना है कि उनकी टीमें तस्करों के नेटवर्क का पता लगाने में जुट गई है. जल्द ही इस पूरे नेटवर्क का बड़ा खुलासा किया जाएगा. वहीं, पकड़े गए चरस तस्कर को पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है.

पढ़ेंः बकाया मजदूरी मांगने गए मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

एसपी एस आनंद ने बताया कि 24-25 जुलाई की देर रात थाना निगोही के प्रभारी निरीक्षक रवीन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले जितेन्द्र कुमार उर्फ छोटू को 1 किलोग्राम चरस और करीब 500 ग्राम गांजा व एक इलेक्ट्रिक वेट मशीन के साथ अवस्थी पेट्रोल पम्प के पास से गिरफ्तार किया. पकड़े गए तस्कर के खिलाफ इस मामले से संबधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details