उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर में जितिन प्रसाद ने किया ऐलान, कहा- जल्द ही बरेली मंडल में बनेगा राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज

By

Published : Oct 16, 2021, 7:21 PM IST

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर जितिन प्रसाद मंत्री पद मिलने के बाद आज अपने गृह जनपद पहुंचे. जहां उनका जगह-जगह स्वागत किया गया.

बरेली मंडल में बनेगा राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज
बरेली मंडल में बनेगा राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज

शाहजहांपुरःकैबिनेट मिनिस्टर जितिन प्रसाद मंत्री पद मिलने के बाद शाहजहांपुर पहुंचे. इस दौरान कार्यक्रम में कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने उनके साथ मंच साझा किया. जितिन प्रसाद ने कहा कि बरेली मंडल में राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज खोला जाएगा. जिससे बरेली मंडल के छात्र-छात्राओं को तकनीकी शिक्षा के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा.

कैबिनेट मिनिस्टर बनने के बाद जितिन प्रसाद पहली बार अपने गृह जनपद शाहजहांपुर पहुंचे थे. जहां उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. जितिन प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने जो भरोसा जताया है उस पर मैं खरा उतरूंगा. उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से प्रभावित होकर बीजेपी में आया हूं. जितिन प्रसाद के स्वागत समारोह में कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना भी मौजूद रहे. जितिन प्रसाद को उत्तर प्रदेश सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री बनाया गया है. कैबिनेट मिनिस्टर बनने के बाद जितिन प्रसाद पहली बार अपने गृह जनपद पहुंचे. उनका जिले की सीमा में पहुंचने पर कई जगह स्वागत किया गया.

बरेली मंडल में बनेगा राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज

कैबिनेट मिनिस्टर जितिन प्रसाद ने मीडिया को बताया कि बरेली मंडल में जल्द ही राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज खोला जाएगा. जिससे युवाओं को तकनीकी शिक्षा के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा. अखिलेश यादव के विजय रथ के सवाल पर उन्होंने कहा कि यूपी की जनता सब देख रही है कि 5 सालों में कितना काम हुआ है. यूपी की जनता ने विकास को देखा है, अपने विकास कार्यों के बल पर एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाएगी.

इसे भी पढ़ें- सिद्धार्थनगर पहुंचे सीएम योगी, पीएम के आगमन की तैयारियों का लिया जायजा

आपको बता दें कि जितिन प्रसाद कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. जितिन प्रसाद ब्राह्मणों का बड़ा चेहरा माने जाते है. इस दौरान उनके स्वागत समारोह में वित्त एवं चिकित्सा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना भी शामिल हुए. इस दौरान जितिन प्रसाद ने कहा कि आने वाले चुनाव में एक बार फिर से यूपी में बीजेपी का परचम लहराएगा. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह हर समाधान जनसहयोग से करते हैं. इसीलिए देश की जनता पीएम से बहुत लगाव रखती है. प्रधानमंत्री मोदी की हर योजना वोट के लिए नहीं, बल्कि देश की तरक्की के लिए होती है. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कश्मीर के पुंछ में शहीद हुए शाहजहांपुर के सैनिक सराज सिंह के लिए 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details