उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शहजहांपुर में अर्चना वर्मा ने सपा को छोड़कर थामा बीजेपी का दाम, दाखिल किया नामंकन

By

Published : Apr 24, 2023, 5:35 PM IST

Updated : Apr 24, 2023, 5:42 PM IST

शाहजहांपुर जिले में बीजेपी से मेयर पद की प्रत्याशी अर्चना वर्मा ने नामांकन दाखिल किया. इस दौरान वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना और सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर नामांकन कक्ष में मौजूद रहे.

etv bharat
वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना

बीजेपी से मेयर पद की प्रत्याशी अर्चना वर्मा ने नामांकन दाखिल किया.

शाहजहांपुरःबीजेपी से मेयर पद की प्रत्याशी अर्चना वर्मा ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया. नामांकन के दौरान उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना और सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर नामांकन कक्ष में मौजूद रहे. इस दौरान निकाय चुनाव में बड़ी जीत को लेकर सुरेश कुमार खन्ना ने एक बार फिर से ईश्वरी शक्ति को ताकतवर बताते हुए बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर उद्देश्य पवित्र हो तो अलौकिक शक्तियां भी हमारी मदद करेंगी.

गौरतलब है कि बीजेपी से मेयर पद की प्रत्याशी अर्चना वर्मा इससे पहले समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी थी, लेकिन रविवार शाम उन्होंने सपा छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था. सोमवार को उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया. वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना का दावा है कि पूरे उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव में बीजेपी सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी और इतिहास बनाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार कई जिलों को स्मार्ट सिटी घोषित कर चुकी है. सरकार की यही मंशा है कि लोगों को ज्यादा से ज्यादा सहूलियत मिले. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा.

वहींं, सहकारिता मंत्री ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. जेपीएस राठौर ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने कई दलों में जाकर मदद मांगी और माथा टेका, लेकिन उन्हें कहीं ठिकाना नहीं मिला. सबसे पहले उन्हें अपना घर संभालना चाहिए. सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई अर्चना वर्मा का कहना है कि समाजवादी पार्टी में उनके खिलाफ गुटबंदी शुरू हो गई थी. इसके अलावा दो वहां असुरक्षित महसूस कर रहे थी. उनका कहना है कि वह बीजेपी के भरोसे पर खरा उतरेंगे.

पढ़ेंः भाजपा के चुनावी गीत पर सियासी संग्राम, गाने के बोल से अखिलेश पर साधा निशाना

Last Updated :Apr 24, 2023, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details