उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा विधायक को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

By

Published : Mar 9, 2021, 4:02 PM IST

यूपी के भदोही जिले में भाजपा विधायक दीनानाथ भाष्कर को एक व्यक्ति ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी. फोन करने वाले शख्स ने विधायक से कहा था कि घेरकर गोली मार देंगे. वहीं पुलिस ने विधायक को धमकाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

भाजपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी.
भाजपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी.

भदोहीः जनपद की औराई विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक दीनानाथ भाष्कर को सोमवार करीब 11 बजे उनके मोबाइल पर धीरेंद्र दुबे नाम के व्यक्ति ने फोन किया था. फोन पर ही उनको गोली मारने की बात कही. इस मामले में पुलिस ने धीरेंद्र दुबे को गिरफ्तार कर लिया है.

जान से मारने की मिली धमकी.

पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि धीरेंद्र दुबे भी भाजपा का ही कार्यकर्ता है. उसका 15 साल का लड़का अचानक घर से गायब हो गया था. इस मामले में पुलिस लड़के को खोज रही थी. वह लड़का घर वापस भी आ गया है. लड़के के गायब होने के बाद धीरेंद्र दुबे को लगा कि उनके क्षेत्र के विधायक को इस मामले में कुछ न कुछ करना चाहिए था. इसलिए आवेश में आकर उसने विधायक को फोन कर इस तरह की बातें कहीं.

इसे भी पढ़ें-सांसद के बेटे ने वीडियो वायरल कर पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक विधायक की तरफ से पुलिस को कोई शिकायत नहीं की गई है, लेकिन जिस तरह से उसने फोन पर विधायक से बात की. ऐसे में उसको गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर 151 के तहत कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details