उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इंडिया गठबंधन से बीजेपी घबराई, जनता लेगी दानिश अली के अपमान का बदला: धर्मेंद्र यादव

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 25, 2023, 9:20 PM IST

संभल पहुंचे पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव (SP leader Dharmendra Yadav) ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा इंडिया गठबंधन से घबराई हुई है. दानिश अली के अपमान (insulting Danish Ali) का बदला देश की जनता बीजेपी से जरूर लेगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

बदायूं के पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव बोले इंडिया गठबंधन से घबराई हुई है बीजेपी

संभल: बदायूं के पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने भाजपा पर निशाना साधा है. धर्मेंद्र यादव ने कहा कि देश की जनता पूरी तरह से बीजेपी के खिलाफ है. बीजेपी इंडिया गठबंधन से घबराई हुई है. वहीं बसपा सांसद दानिश अली प्रकरण में कहा कि यह अल्पसंख्यकों और दलितों का अपमान है और इसका यह सभी लोग बदला लेंगे.

सोमवार को बबराला पहुंचे धर्मेंद्र यादव ने कहा कि देश की जनता अब पूरी तरह से बीजेपी के खिलाफ है. इंडिया गठबंधन के सभी साथी अपने-अपने प्रदेश में मजबूत हैं. उन्होंने परिणाम दिए हैं. यही वजह है कि उनकी अपने-अपने प्रदेश में सरकारें हैं. एनडीए के लोग इंडिया गठबंधन से घबराए हुए है, आखिर यह लोग एक साथ कैसे हैं? इसीलिए, इंडिया गठबंधन की मीटिंग के दिन प्रोपेगेंडा फैला दिया जाता है. 2024 के लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन बीजेपी पर भारी पड़ने का उन्होंने 100 फीसदी दावा किया है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को देश की जनता का विश्वास है. क्योंकि इंडिया गठबंधन ने बड़े-बड़े काम करके दिखाएं हैं.

इसे भी पढ़े-Gonda News : ओम प्रकाश राजभर ने इंडिया गठबंधन को ईस्ट इंडिया कंपनी बताया, महिला आरक्षण पर कही यह बात

इस दौरान धर्मेंद्र यादव ने अखिलेश सरकार के कार्यकाल के कामों को गिनाया. बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी बनाम बसपा सांसद दानिश अली मामले को लेकर पूर्व सांसद ने कहा कि यह अल्पसंख्यको, दलितों, पिछड़ों और लोकतंत्र पर विश्वास करने वालों का अपमान है. इसलिए, अल्पसंख्यक, दलित और पिछड़े सभी लोग इस अपमान का भारतीय जनता पार्टी से बदला लेंगे. रमेश बिधूड़ी के वायरल वीडियो पर कहा कि उनकी कोई हैसियत नहीं है. इसके पीछे भाजपा है और देश का जनमानस भाजपा को सबक सिखाएगा.

यह भी पढ़े-लोकसभा चुनाव 2024 में मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेगा इंडिया गठबंधनः अजय राय

ABOUT THE AUTHOR

...view details