उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर पुलिस को मिली कामयाबी, दुष्कर्म व SC-ST एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

By

Published : Jun 21, 2022, 10:51 PM IST

सहारनपुर के फतेहपुर पुलिस ने दुष्कर्म और एससी एसटी एक्ट में वांछित चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने पेश किया है.

etv bharat
वांछित अपराधी

सहारनपुर: जनपद के फतेहपुर पुलिस ने दुष्कर्म और एससी एसटी एक्ट में वांछित चल रहे एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी का चालान कर न्यायालय में पेश कर दिया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

फतेहपुर थानाध्यक्ष सतेंद्र नागर ने बताया कि 17 जून 2022 को फतेहपुर थाना अंतर्गत एक व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया था कि उसकी नाबालिक बहन बिना बताए कहीं चली गई है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर धारा 363 के अंतर्गत मामला दर्ज कर उप निरीक्षक सुरेश चंद को उसकी जांच सौंपी गई थी. जांच के दौरान हलवाना निवासी शाहिब नामक एक युवक का नाम प्रकाश में आया था. इसी के चलते मंगलवार को मुखबिर ने सूचना दी कि वांछित अभियुक्त युवती के साथ हाईवे कट छुटमलपुर के पास कहीं जाने की फिराक में खड़ा है.

यह भी पढ़ें-अग्निपथ योजना युवाओं के लिए बेहूदा मजाक है- नरेश टिकैत

सूचना मिलते ही उप निरीक्षक सुरेश चंद ने अपने साथ पुलिस कर्मियों को लेकर बताए गए स्थान पर छापा मारा तो वहां पहले से मौजूद एक युवक और युवती पुलिस को देख कर भाग खड़े हुए, जिनका पीछा कर पुलिसकर्मियों ने दबोच लिया ओर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना नाम शाहिब बताया. पुलिस दोनों को हिरासत में ले लिया.

वहीं, युवती के बयानों के आधार पर पुलिस ने मुकदमे में धारा 376 भादंवि और एससी/एसटी एक्ट की बढ़ोतरी की. साथ ही गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details