उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

By

Published : Sep 6, 2022, 8:54 PM IST

पीलीभीत में तेज रफ्तार सब्जी भरी पिकअप ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी. उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

Etv Bharat
तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को मारी टक्कर

पीलीभीत: जिले में तेज रफ्तार सब्जी भरी पिकअप ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद बाइक सवार युवक हाईवे पर जा गिरा. जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के दौरान सब्जी भरी पिक अप भी हाई वे पर पलट गई. सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

पूरनपुर थाना अध्यक्ष अशोक पाल ने बताया है हादसे के बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पिकअप को रास्ते से हटवा कर आवागमन चालू कराया गया है. पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव शाहबाजपुर निवासी गुरविंदर सिंह पुत्र बलजीत सिंह मंगलवार देर शाम अपने घर से किसी निजी आवश्यक कार्य के लिए पूरनपुर जा रहे थे. तभी पूरनपुर बंडा आसाम हाइवे पर घाटमपुर के पास पूरनपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार सब्जी भरी पिकअप ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से युवक हाईवे पर जा गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

इसे भी पढ़ेंः26 साल पुराने मामले में पूर्व विधायक अजय राय के खिलाफ आरोप तय

वहीं, हादसे के बाद सब्जी भरी पिकअप भी हाईवे पर ही पलट गई. पिकअप चालक मौके से पिकअप छोड़कर फरार हो गया. हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया. हादसे की जानकारी लगते ही तमाम संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. लोगों ने देखा तो बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी.

घटना की जानकारी युवक के परिवार वालों को दी गई. युवक की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया. तत्काल परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. वहीं, हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

इसे भी पढ़ेंःप्रयागराज में मकान का छज्जा गिरने से 5 की मौत, 9 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details