उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विक्की त्यागी की हत्या का आरोपी सागर कोर्ट में हुआ पेश, अवैध शस्त्र में आरोप तय

By

Published : Aug 18, 2022, 11:02 PM IST

etv bharat
आरोपी सागर कोर्ट में हुआ पेश

विक्की त्यागी हत्याकांड के मुख्य आरोपित सागर मलिक पर न्यायालय ने अवैध हथियार रखने का आरोप तय किया है. अगली सुनवाई एक सितंबर को होगी.

मुजफ्फरनगर:एडीजे तेरह शक्ति सिंह की अदालत ने विक्की त्यागी हत्याकांड के मुख्य आरोपित सागर मलिक पर गुरुवार को आरोप तय कर दिए. सात साल पहले कोर्ट परिसर में ही कुख्यात विक्की त्यागी की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी. गुरुवार को आला ए कत्ल पिस्टल बरामदगी के मुकदमे में सागर मलिक को नैनी जैल से कड़ी सुरक्षा में लाकर कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज मुकदमे में सागर मलिक पर आरोप तय किये हैं.

सात साल पहले 16 फरवरी 2015 को जेल से पेशी पर आए विक्की त्यागी की सिख वेशधारी ने कोर्ट परिसर में गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद हत्यारोपित सागर मलिक निवासी गांव बहावड़ी थाना शामली ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. सागर से पुलिस ने मौके पर ही पिस्टल बरामद किया था. इसके बाद उसके घर से भी अवैध हथियार बरामद किये गए थे. सागर को प्रशासनिक आधार पर नैनी जैल शिफ्ट किया गया था. विक्की त्यागी के हत्यारोपित सागर मलिक पर अवैध हथियार के मामले में मुकदमा विचाराधीन था. सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता परवेन्द्र ने बताया कि इस मामले में आरोपित सागर मलिक कोर्ट में पेश हुआ और उनके द्वारा बताया कि कोर्ट ने सागर मलिक पर आरोप तय किये है.

यह भी पढ़ें:पुलिस की पिटाई से कानपुर के व्यापारी की गोरखपुर में हत्या प्रकरण की सुनवाई टली, 1 सितंबर को होगी अगली सुनवाई

अधिवक्ता परवेन्द्र ने बताया कि विक्की त्यागी के हत्यारोपित सागर मलिक पर अवैध शस्त्र के मामले में एडीजे तेरह शक्ति सिंह ने आरोप तय करते हुए. इस मामले में साक्ष्य के लिए एक सितंबर की तारीख निर्धारित की गई.

यह भी पढ़ें:गाजियाबाद: अक्षय की हत्या में शामिल शूटर की अस्पताल में मौत, विक्की त्यागी गैंग का नाम आया सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details