उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली

By

Published : Mar 6, 2023, 9:09 PM IST

मुजफ्फरनगर में पुलिस की दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गए.

Etv bharat
Etv bharat

मुजफ्फरनगरः जनपद के थाना शाहपुर पुलिस ने डकैती की घटना का खुलासा करते हुए मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस आदि बरामद किए हैं.

मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाना के सब इंस्पेक्टर विष्णु गौतम ने बताया कि बीती दो और तीन मार्च की रात बुढाना शाहपुर रोड पर सोरम गांव के जंगल में बने बिजली के अस्थाई स्टोर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने स्टोर कर्मचारियों को बंधक बनाकर डकैती डाली थी.

इस संबंध में थाना शाहपुर में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन की ओर से घटना को अत्यंत गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक देहात को खुलासे के निर्देश दिए गए थे. पुलिस ने इस मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

बदमाशों ने पूछताछ के दौरान बताया कि 2-3 मार्च की रात को थानाक्षेत्र शाहपुर तथा विगत 14 फरवरी को थानाक्षेत्र बुढाना में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था. उक्त बदमाश दिन में रेकी कर डकैती करने की योजना बनाते थे तथा रात में डकैती की वारदात अंजाम देते थे.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान आलम पुत्र रहीश निवासी खिवाई थाना सरूरपुर व नईम पुत्र यामीन निवासी खिवाई, मेरठ के रूप में हुई है. बदमाशों के कब्जे से असलहे समेत काफी सामान बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ेंः umesh pal murder case: मुस्लिम बोर्डिंग हॉस्टल सील, कमरा नंबर 36 में अवैध तरीके से रहता था आरोपी सदाकत

ABOUT THE AUTHOR

...view details