उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद के रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियों ने एक घंटे में पाया काबू

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 6, 2023, 10:24 PM IST

Updated : Oct 6, 2023, 10:43 PM IST

मुरादाबाद में एक रेस्टोरेंट की रसोई में आग लग(Fire in restaurant kitchen) गई. मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया. आग लगने के कारणों और नुकसान के आकलन के लिए जांच की जा रही है.

Fire in restaurant kitchen
Fire in restaurant kitchen

मुरादाबाद में रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग

मुरादाबाद:जनपद के सिविल लाइन स्थित गुरहट्टी के चौराहे पर स्थिक एक रेस्टोरेंट के टॉप फ्लोर पर आग लग गई. टॉप फ्लोर पर रेस्टोरेंट की रसोई बनी हुई थी. आग लगने की सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग लगने से कितना नुकसान हुआ है, अभी इस बात का अंदाजा नहीं लगा है. आग बुझने के बाद ही नुकसान का आकलन किया जा सकता है. फिलहाल, दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है. आग लगने का कारण भी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

आग बुझाते दमकल कर्मी
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गुरहट्टी चौराहे पर बनी बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर मदर किचन नार का रेस्टोरेंट है. शुक्रवार को जब रेस्टोरेंट में दोपहर के खाना बनाने की तैयारी चल रही थी, तभी अचानक रेस्टोरेंट की रसोई में आग लग गई. आग लगने से आस-पास की दुकानों में अफरा तफरी मच गई. रेस्टोरेंट के मालिक राहुल गोयल ने दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी. सूचना पर दमकल विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची. दमकल कर्मियों ने 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. रसोई में रखा सभी सामान जलकर राख हो गया है. आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.
आग से रेस्टोरेंट का सामान जलकर राख
दमकल विभाग के एसएफओ ज्ञान प्रकाश ने बताया कि रेस्टोरेंट के मालिक ने आग लगने की जानकारी दी थी. सूचना मिलते है दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुच गयी. रेस्टोरेंट की छत पर रसोई में आग लगी थी. किस कारण आग लगी कितने का नुकसान हुआ यह सब विभाग द्वारा जांच के बाद ही पता लग पायेगा. रेस्टोरेंट मालिक के पास फायर विभाग की एनओसी थी या नहीं, यह भी जांच के बाद पता चल पाएगा.
भीषण आग से सामना जलकर हुआ राख
यह भी पढ़ें: रायबरेली में पवन नमकीन और रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, देखें वीडियो
Last Updated :Oct 6, 2023, 10:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details