उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आपसी कहासुनी में पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

By

Published : Dec 17, 2022, 4:08 PM IST

मिर्जापुर में पति ने आपसी कहासुनी में आक्रोशित होकर पत्नी की धारदार कुल्हाड़ी से हत्या कर दी (murder in Mirzapur). पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही हैं.

Etv Bharat
मिर्जापुर में पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. (फोटो प्रतिकात्मक))

मिर्जापुर: जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी की धारदार कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी (murder in Mirzapur). क्षेत्र के निबावल गांव में शनिवार को पति ने आपसी विवाद में पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में परिजन उसे समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

लालगंज थाना प्रभारी ज्ञानू प्रिया ने बताया कि निबावल गांव की रहने वाली रेखा का पति भरत लाल की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिससे भरत लाल आंख बबूला हो गया और घर की कुल्हाड़ी से पत्नी रेखा पर हमला कर दिया. जिससे रेखा गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजन उसे लेकर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

थाना प्रभारी के अनुसार, मृतक विवाहिता की तीन बच्चे है. जिनमें दो बेटे सुशील कुमार (15), सौरभ (8) और एक बेटी सरिता (12) है. बताया जा रहा है कि पति की मानसिक हालत ठीक नहीं थी. उसका इलाज चल रहा था, पूरे मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को कुल्हाड़ी सहित गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ेंःअलीगढ़ में आरएसएस नगर कार्यवाह को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details