उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उमेश पाल हत्याकांड, माफिया अतीक के बहनोई अखलाक का घर कुर्क, बमबाज गुड्डू मुस्लिम ने इसी मकान में ली थी शरण

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 9, 2023, 10:45 PM IST

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Prayagraj Umesh Pal murder case) में पुलिस ने बमबाज गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने वाले माफिया अतीक के बहनोई अखलाक का घर कुर्क कर लिया.
Etv Bharat
Etv Bharat

पुलिस ने अखलाक के घर को कुर्क कर लिया.

मेरठ : प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के बहनोई अखलाक का भी नाम सामने आया था. हत्याकांड के बाद अखलाक ने बमबाज गुड्डू मुस्लिम को अपने मकान में पनाह दी थी. शनिवार की सुबह पुलिस ने अखलाक और उसकी पत्नी आयशा नूरी के मकान को कुर्क कर लिया. यह कार्रवाई प्रयागराज की धूमलगंज पुलिस टीम ने की.

डॉ. अखलाक ने हत्याकांड के आरोपी को छिपाया था :बता दें कि उमेशपाल हत्याकांड के बाद मुख्य आरोपी गुड्डू मुस्लिम मेरठ में रुका था. गुड्डू मुस्लिम ने यहां एक मकान में शरण ली थी. पुलिस की जांच में पता चला कि यह मकान माफिया अतीक अहमद के बहनोई डॉ. अखलाक का है. अखलाक ने गुड्डू मुस्लिम को अपने घर में छिपाने के साथ ही उसकी आर्थिक मदद भी की थी. इसके गुड्डू मुस्लिम फरार हो गया था. मामले में प्रयागराज पुलिस ने डॉ. अखलाक को आरोपी बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसकी पत्नी आयशा नूरी अभी तक फरार है.

मकान पर पुलिस ने चस्पा कराया था नोटिस :कोर्ट के आदेश पर आयशा नूरी के घर पर पहले ही नोटिस चस्पा किया गया था. इसके बाद शनिवार को प्रयागराज की धूमलगंज पुलिस ने डॉ. अखलाक के घर को कुर्क कर लिया. मकान का सभी सामान थाना नौचन्दी में रखवा दिया गया है. नौचन्दी थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि कोर्ट के आदेशानुसार प्रयागराज से पुलिस प्रशासन की टीम मेरठ पहुंची थी. नौचंदी पुलिस भी कार्रवाई के दौरान मौजूद रही.

यह भी पढ़ें :मुजफ्फरनगर में सांड के हमले में किसान की दर्दनाक मौत, पत्नी समेत दो महिलाओं की हालत गंभीर

प्रसव के बाद महिला की मौत, परिजनों का हंगामा, लगाया जाम, बोले- डॉक्टर मना रहीं थीं शादी की सालगिरह

ABOUT THE AUTHOR

...view details