उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लूट के आरोपी ने एनकाउंटर के डर से एसएसपी कार्यालय में किया सरेंडर, मनोचिकित्सक के क्लीनिक में की थी लूट

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 10, 2023, 10:52 PM IST

मेरठ में एक निजी क्लीनिक में लूट (Loot in private clinic in Meerut) वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी ने एसएसपी के कार्यालय में सरेंडर (Robbery accused surrenders in SSP office) कर दिया. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ:बदमाश भले ही कितना भी शातिर हो, लेकिन मौत का डर सबको होता है. एनकाउंटर के खौफ से लूट के आरोपी ने शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय में सरेंडर कर दिया. आरोपी का कहना है कि उसको गुमराह करके लूट में शामिल किया गया था. फिलहाल, पुलिस सरेंडर करने वाले आरोपी से पूछताछ कर रही है.

अधिवक्ताओं के साथ सरेंडर करने पहुंचे आरोपी

मेरठ में थाना नोचन्दी क्षेत्र में 1 नंबवर को गढ़ रोड पर स्थित मनोचिकित्सक विकुल त्यागी के क्लीनिक पर तीन नकाबपोश बदमाश घुस गए थे. बदमाशों ने तमंचे के बल पर क्लीनिक के स्टाफ की कनपटी पर तमंचा रखकर 40 हजार रुपए की लूट की थी. लूट की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी नागेंद्र वर्मा निवासी सरधना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

अधिवक्ताओं के साथ सरेंडर करने पहुंचे आरोपी

वहीं, अन्य आरोपी फरार चल रहे थे. जिनकी पुलिस तलाश कर रही थी. इसी लूट में शामिल एक आरोपी ने शुक्रवार को अपने अधिवक्ता समूह के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंच कर सरेंडर कर दिया. इस दौरान आरोपी ने सफाई देते हुए बताया कि उसे गुमराह कर लूट कराई गई थी. तभी क्राइम ब्रांच की टीम एसएसपी ऑफिस पहुंची और आरोपी को अपने साथ ले गई. आरोपी से घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details