न्यूरो सर्जन के क्लीनिक में फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने की लूट, स्टाफ की कनपटी पर तमंचा रखा

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 1, 2023, 10:11 PM IST

Etv Bharat

मेरठ में (Robbery at clinic in Meerut) न्यूरो सर्जन के क्लीनिक में हथियार बंद बदमाशों ने स्टाफ के साथ लूटपाट (Robbery in neuro surgeon clinic) की. पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मेरठ: थाना नौंचदी क्षेत्र के गढ़ रोड एक क्लीनिक में घुसकर बुधवार को हथियार बंद बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की. ये पूरी घटना क्लीनिक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं, पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गढ़ रोड पर स्थित न्यूरो सर्जन डॉ. विकुल त्यागी बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे. नकाबपोश बदमाशों ने उन्होंने रिसेप्शनिस्ट ने पूछा कि डॉ. विकुल है क्या? जिसपर रिसेप्शनिस्ट ने कहा कि डॉक्टर घर पर गए है. इतना कहते ही दोनों बदमाशों ने पिस्टल निकाल कर महिला रिसेप्शनिस्ट और दूसरे कर्मचारियों की कनपटी पर लगा दी और बोले जो भी है, हमें दे दे. डरे हुए स्टाफ ने मेडिकल स्टोर में रखे 40 हजार रुपये निकाल कर दे दिए.

इसके बाद जैसे ही दोनों बदमाश क्लीनिक से बाहर निकले स्टाफ ने शोर मचा दिया. जिसपर सड़क पर मौजूद सब्जी वाले ने बदमाशों को रोकने की कोशिश तो फायर कर दिया और बाइक पर बैठकर फरार हो गए. घटना के बाद क्लीनिक स्टाफ ने डा. विकुल त्यागी को फोन पर घटना की जानकारी दी. सूचना पर डॉ. विकुल आनन-फानन में क्लीनिक पर पहुंचे और नौचंदी पुलिस को सूचना दी.

नौचंदी थाना प्रभारी मय फोर्स मौके पर पहुंचकर क्लीनिक में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया. जिसमें बदमाश साफ दिखाई दे रहे थे. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को जब्त कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं, घटना के बाद से डॉक्टर विकुल दहशत में हैं. उनका कहना है कि अगर घटना के समय पर क्लीनिक में होते तो कुछ भी हो सकता था. सीओ सिविल लाइन अरविन्द्र चौरसिया का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.


यह भी पढे़ं: Watch: नकाबपोश बदमाशों ने दिनदाहाड़े एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र में की लूटपाट, फायरिंग कर बदमाश

यह भी पढे़ं: ज्वेलर्स को गोली मारकर रुपये और आभूषण से भरा बैग लेकर भागे बदमाश

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.