उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ढाई वर्षीय मासूम के साथ सगे चाचा ने की हैवानियत

By

Published : Feb 12, 2021, 12:33 PM IST

मऊ में गुरुवार की सुबह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. एक चाचा ने खून के रिश्ते को कलंकित करते हुए अपनी तीन वर्षीय मासूम भतीजी के साथ दुष्कर्म किया. वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने बच्ची को लाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है और मामले की जांच में जुटी है.

ढाई वर्षीय मासूम के साथ सगे चाचा ने की हैवानियत
ढाई वर्षीय मासूम के साथ सगे चाचा ने की हैवानियत

मऊ: जिले के घोसी कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को एक गांव में 30 वर्षीय चाचा ने ढाई वर्षीय की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की है. गांव वालों को जब इसकी जानकारी मिली तो पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. साथ ही पुलिस आरोपी चाचा की तलाश में जुटी हुई है.

मां गई थी शौच को, चारपाई पर अकेली थी बालिका
पीड़ित की मां घर पर अपने तीन छोटे बच्चों संग अकेली रहती है. पड़ोस में उसके सगे देवर एवं जेठ अलग मकान में सपरिवार रहते हैं. सुबह लगभग साढ़े पांच बजे तीनों बच्चों को सोता छोड़ महिला शौच के लिए बाहर गई थी. कुछ देर बाद लौटी तो सबसे छोटी ढाई वर्ष की बेटी अचेत पड़ी थी. उसे रक्तस्त्राव हो रहा था. यह देख वह सन्न रह गईं. आनन-फानन में उसने पड़ोसियों के सहयोग से पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने बच्ची को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल ले गई.

बच्चों से मिली जानकारी के आधार पर उसने अपने शादीशुदा देवर के खिलाफ दुराचार एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. आरोपित घटना के बाद गांव से फरार हो गया था. पीड़िता के गांव पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक टीएन त्रिपाठी एवं कोतवाल कुमुदशेखर सिंह ने ग्रामीणों से पूछताछ की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details