उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: कांग्रेस ने पुलिसकर्मियों पर लगाया मारपीट का आरोप

By

Published : Nov 7, 2020, 9:08 AM IST

मथुरा में कांग्रेसियों ने पुलिस पर अपने कार्यकर्ता के साथ मारपीट का आरोप लगाया है. उन्होंने मथुरा एसएसपी से कार्रवाई की मांग की.

etv bharat
कांग्रेस ने पुलिसकर्मियों पर लगाया मारपीट का आरोप.

मथुरा: जिले में पुलिस पर कांग्रेसी कार्यकर्ता के साथ मारपीट का आरोप लगाते हए कांग्रेस नेताओं ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेसियों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने कांग्रेसी कार्यकर्ता के साथ जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया और जमकर मारपीट की. साथ ही उन्हें गाड़ी में डालकर ले जाने की धमकी भी दी गई.

कांग्रेस ने पुलिसकर्मियों पर लगाया मारपीट का आरोप.

दरअसल, शुक्रवार को सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता एसएसपी कार्यालय पहुंचे. यहां कांग्रेस नेताओं ने बताया कि कार्यकर्ता आसिफ कुरेशी कोतवाली थाना क्षेत्र के होली गेट पर अपने एक मित्र का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान एसओजी पुलिसकर्मी आसिफ कुरेशी के पास आया और वहां खड़ा होने का कारण पूछा. जब उसने कहा कि मैं अपने एक मित्र का इंतजार कर रहा हूं, तो उसके बाद पुलिसकर्मी ने कार्यकर्ता का नाम पूछा. जब उसने अपना नाम आसिफ कुरेशी बताया तो उसके बाद पुलिसकर्मी ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए कार्यकर्ता के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. इसके बाद दो पुलिसकर्मी और आए और उन्होंने भी उसके साथ मारपीट की. जब कार्यकर्ता ने इसका विरोध किया उसे एक गाड़ी में डालकर ले जाने के लिए धमकी दी. वहीं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा है कि अगर आरोपी पुलिसकर्मी के ऊपर जल्द ही कार्रवाई नहीं होती तो हम एसएसपी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे. वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details