उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध संबंधों के चलते की गई थी बीडीसी प्रत्याशी की हत्या, अभियुक्त गिरफ्तार

By

Published : Apr 18, 2021, 9:10 PM IST

यूपी के मैनपुरी जनपद में थाना कोतवाली के अंतर्गत गांव ललूपुर में 14 अप्रैल की रात क्षेत्रीय पंचायत सदस्य के प्रत्याशी वोट मांगने गए थे और गायब हो गए. दूसरे दिन उनका शव गांव से सटे गेहूं के खेत में पड़ा मिला. शव के साथ क्रूरता की गई थी. इसका पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस के अनुसार अवैध संबंधों के चलते प्रत्याशी की हत्या की गई थी.

अवैध संबंधों के चलते की गई थी बीडीसी प्रत्याशी की हत्या

मैनपुरी : थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव ललूपुर में 14 अप्रैल की रात क्षेत्रीय पंचायत सदस्य के प्रत्याशी राकेश जो वोट मांगने निकले हुए थे, की हत्या कर दी गई. दूसरे दिन सुबह खेत में काम कर रहे लोगों ने एक शव देखा जिसका गला रेता हुआ था. शरीर पर कई चोटों के निशान थे. ऐसा लग रहा था कि हत्यारे ने हत्या के पूर्व काफी क्रूरता की थी. अब इस मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है.

यह भी पढ़ें :कोरोना संकट : देशभर में 'ऑक्सीजन एक्सप्रेस' चलाएगी रेलवे, कल रवाना होंगे खाली टैंकर

हत्या में प्रयुक्त एक लाठी व चाकू बरामद

इस मामले में परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था. इस घटना को उजागर करने के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गईं थीं. पुलिस को जल्द ही सफलता हाथ लगी. पुलिस को मुखबिर ने बताया कि एक व्यक्ति जिसका नाम बादशाह है. गांव से उसी दिन से गायब है.

जब इस आदमी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि कई वर्षों से राकेश के उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे. 14 अप्रैल की रात को जब यह दोनों खेतों में मिल रहे थे तो उसने देख लिया और गुस्से में आकर पहले डंडे से वार किया. फिर चाकू से शरीर को गोद डाला और फरार हो गया.

पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एक लाठी व चाकू बरामद कर लिया है. समस्त सबूतों के साथ अभियुक्त को न्यायालय में पेश किया गया. वहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details