उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नशे में धुत ऑडी कार चालक ने मजदूर को रौंदा, एक की मौत 3 घायल

By

Published : Dec 19, 2021, 6:47 PM IST

उत्तर प्रदेश लखनऊ के महानगर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ऑडी सवार की टक्कर में एक की मौत 3 घायल. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. ऑडी को कब्जे में लेने के साथ ही हिरासत में चालक. एक्सपायर हो चुका है ऑडी कार का इंश्योरेंस. 2020 के 29 जून को 2000 का है ओवरस्पीडिंग का चालान.

ऑडी कार चालक ने मजदूर को रौंदा
ऑडी कार चालक ने मजदूर को रौंदा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश लखनऊ के महानगर थाना क्षेत्र स्थित एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने एक मजदूर की जान ले ली व तीन अन्य लोगों को घायल कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ऑडी सवार चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बताया जाता है कि ऑडी चालक नशे में धुत था. ऑडी चालक द्वारा ओवर स्पीड के कारण कई लोगों को टक्कर मारते हुए भागने का प्रयास किया गया. इसी बीच बेकाबू भीड़ ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

200 मीटर तक घिसटता रहा मजदूर

जानकारी के मुताबिक सफेद कलर की ऑडी (यूपी 32 एल ए 56 38) को मनीष चंद्र वाजपेई चला रहा था. गाड़ी की ओवरस्पीड होने की वजह से वह महानगर के छन्नी लाल चौराहे पर अनियंत्रित हो गई. इसी बीच उस रास्ते से गुजर रहा बाइक सवार अफसर अली उसके बोनट के नीचे फंस गया.

उसे कार सवार लगभग 200 मीटर तक घसीटता रहा. इसी बीच ऑडी सवार ने साइकिल सवार दयाराम समेत तीन अन्य लोगों को भी घायल कर दिया. इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार अफसर अली की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें- कार-टेंपो में हुई भिड़ंत, बाइक सवार समेत 5 लोग गंभीर रुप से घायल


ऑडी सवार चालक मनीष चंद चालक वाजपेयी विभूति खंड इलाके के ओमेक्स हाइट्स में निवास करता है. रविवार शाम लगभग 4:30 बजे अपनी मां के साथ महानगर आया हुआ था. महानगर पहुंचते ही उसकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई. उस हादसे में एक की मौत समेत तीन लोग घायल हो गए.

राहगीरों की मानें तो चालक नशे में धुत था और कुछ बता भी नहीं पा रहा था. आक्रोशित भीड़ ने युवक को मारने का प्रयास किया लेकिन स्थानीय जीशान अहमद ने आक्रोशित भीड़ को काबू कर किया. भीड़ के काबू में आते ही कार चालक को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

मामले को लेकर महानगर इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि ऑडी सवार मनीष चंद वाजपेयी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. गाड़ी को कब्जे में लेकर थाने लाया गया है. मृतक का शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक की उम्र लगभग 30 साल है. वह ठाकुरगंज के पास बालागंज का रहने वाला है. साथ ही घायलों का इलाज भाऊराव देवरस चिकित्सालय में चल रहा है जिनकी स्थिति नॉर्मल है.

मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. इंस्पेक्टर ने बताया कि कार का इंश्योरेंस और पॉल्युशन एक्सपायर हो चुका है. कार का साल 2020 के 29 जून को 2000 का चालान ओवरस्पीडिंग का है. फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों की ओर से जो शिकायती पत्र प्राप्त होगा, उसके आधार पर भी केस दर्ज किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details