उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

करगिल में पीएम मोदी जवानों से बोले- आतंक के अंत का उत्सव है दिवाली, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Oct 24, 2022, 4:01 PM IST

करगिल में पीएम मोदी जवानों से बोले, आतंक के अंत का उत्सव है दिवाली... दीपावली के मौके पर बनारस में दिखा अलग नजारा, मुस्लिम महिलाओं ने उतारी प्रभु श्रीराम की आरती... महोबा में दबंगों का कहर, अंधाधुंध फायरिंग में दो महिलाओं सहित 8 लोग घायल... पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें...

टॉप 10
टॉप 10

  • करगिल में पीएम मोदी जवानों से बोले, आतंक के अंत का उत्सव है दिवाली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिवाली मनाने करगिल पहुंचे हैं. जहां उन्होंने जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि कई वर्षों से आप सब मेरा परिवार हो. मेरी दिवाली की मिठास और चमक आप लोगों बीच है.

  • दीपावली के मौके पर बनारस में दिखा अलग नजारा, मुस्लिम महिलाओं ने उतारी प्रभु श्रीराम की आरती

वाराणसी में दीपावली पर अनोखा नजारा दिखाई दिया. यहां मुस्लिम महिलाओं ने भगवान राम की आरती उतारकर एकता और शांति का संदेश दिया.

  • महोबा में दबंगों का कहर, अंधाधुंध फायरिंग में दो महिलाओं सहित 8 लोग घायल

महोबा में बेगार करने से मना करने पर एक परिवार पर दबंगों ने अंधाधुन फायरिंग कर दी. इस घटना में दो महिलाओं सहित 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • भाजपा ने की नगर निकाय चुनाव की प्लानिंग, दीपावली बाद अभियान होगा तेज

यूपी में भाजपा ने नगर निकाय चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर ली हैं. भारतीय जनता पार्टी ने सभी क्षेत्रों में बैठक और सम्मेलन करने की प्लानिंग कर ली है. दीपावली के पर्व के बाद पार्टी अपने अभियान को गति देगी.

  • गुजरात विधानसभा चुनाव में नए चेहरों को 25 फीसदी टिकट देगी BJP : शाह

गुजरात के वड़ोदरा में मीडियाकर्मियों के साथ अनौपचारिक बातचीत में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने टिकट के लिए उम्मीदवार के जीतने की क्षमता ही एकमात्र मापदंड है, पार्टी का संसदीय बोर्ड उम्मीदवारों को अंतिम रूप देगा. लेकिन पार्टी नए चेहरों को कम से कम 25 फीसदी टिकट देगी.

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना के एक अधिकारी से 21 साल बाद मुलाकात की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को करगिल में सशस्त्र बलों के कर्मियों के साथ दिवाली मनाई. इस दौरान जब एक युवा सैन्य अधिकारी ने 2001 में मोदी के गुजरात का मुख्यमंत्री रहने के दौरान उनके साथ ली गई एक तस्वीर उन्हें भेंट की.

  • केरल राज्यपाल के निर्देश के खिलाफ नौ विश्वविद्यालयों के कुलपति पहुंचे HC

केरल के नौ विश्वविद्यालयों के कुलपतियों ने इस्तीफा देने के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के आदेश को चुनौती देते हुए केरल उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है.

  • केन्या में पाकिस्तानी पत्रकार की गोली मारकर हत्या

पाकिस्तान के पत्रकार और एंकरपर्सन अरशद शरीफ की केन्या की राजधानी नैरोबी में एक दुर्घटना में जान चली गई है, मीडिया रिपोर्टों में पारिवारिक सूत्रों और सहयोगियों का हवाले से यह जानकारी दी गई है. पाकिस्तान के मशहूर टीवी शो होस्ट अरशद शरीफ के निधन के बाद पाकिस्तान में पत्रकार समुदाय सोशल मीडिया शोक व्यक्त कर रहा है.

  • पाकिस्तान ने रिफाइनरी और पेट्रोकेमिकल परिसर परियोजना के लिए सऊदी अरब को मनाया

सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने 2019 में जब पाकिस्तान का दौरा किया, उस दौरान 21 अरब डॉलर के निवेश समझौतों के लिए समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए थे.

  • पाक के खिलाफ जीत में कोहली की ऐतिहासिक पारी का मुरीद हुआ खेल जग, देखिए दिग्गज खिलाड़ियों के ट्वीट

टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को चार विकेट से हरा दिया. (T20 World Cup IND vs PAK Cup)

ABOUT THE AUTHOR

...view details