उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुख्य अतिथि के सामने ही आपस में भिड़े सपा कार्यकर्ता, स्टेज पर ही करने लगे नोकझोंक

By

Published : Aug 10, 2021, 7:41 PM IST

Updated : Aug 10, 2021, 11:49 PM IST

छात्रसंघ समारोह
छात्रसंघ समारोह

यूपी के वाराणसी में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ छात्रसंघ समारोह में मुख्य अतिथि नरेश उत्तम पटेल के सामने दो छात्र गुट आपस में भिड़ गए. इस संबंध में जब छात्रसंघ अध्यक्ष से बात की गई तो उनका कहना था कि हम लोगों ने बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से कार्यक्रम को संपन्न किया है.

वाराणसी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए सभी पार्टियां एकजुट होकर पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरने की तैयारी कर रही हैं. ऐसे में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल पूर्वांचल दौरे पर हैं. इस दौरान वह महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ छात्र संघ समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. छात्र संघ समारोह में वर्तमान और पूर्व पदाधिकारियों के साथ तमाम छात्र नेता और समाजवादी छात्र सभा युव जनसभा, लोहिया सभा के कार्यकर्ता पहुंचे थे. इस दौरान मंच पर चढ़ने को लेकर दो छात्र गुटों में मुख्य अतिथि नरेश उत्तम पटेल के सामने ही मार-पीट होने लगी. बार-बार मंच से एनाउंसमेंट के बाद भी छात्र एक दूसरे से भिड़ते रहे.



समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का इस तरीके का यह कोई नया मामला नहीं है. जिले और प्रदेश में भी कई बार इस तरह की भिड़ंत हो चुकी है. इससे पहले भी अखिलेश यादव के कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता आमने-सामने आ चुके हैं.

छात्रसंघ समारोह में आपस में भिड़े छात्र

बता दें कि महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ वही विश्वविद्यालय है, जहां पर कभी प्रदेश के महानायक चंद्रशेखर आजाद पढ़ते थे. आज भी छात्र संघ भवन में चंद्र शेखर आजाद की मूर्ति है. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी द्वारा इस विश्वविद्यालय की स्थापना की गई थी.

इस मामले पर ईटीवी भारत से ऑनलाइन बातचीत के दौरान महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ अध्यक्ष विमलेश यादव ने बताया ऐसी कोई बात नहीं थी. उन्होंने कहा सभी समाजवादी मित्र हैं. वह एक दूसरे के साथ मजाक कर रहे थे, हम लोगों ने बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से कार्यक्रम को संपन्न किया है.

Last Updated :Aug 10, 2021, 11:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details