उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करने वाला आरोपी पुलिस के चढ़ा हत्थे

By

Published : Mar 4, 2022, 6:40 PM IST

etv bharat
गिरफ्तार आरोपी

लखनऊ की विकास नगर पुलिस ने नाबालिक लड़कियों के साथ स्कूल से आते और जाते समय छेड़छाड करने वाले आरोपी याकूब को मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी रिक्शा-चालक है.

लखनऊ: राजधानी में विकास नगर पुलिस (Vikas Nagar Police) ने नाबालिग बच्चियों के साथ सरेराह छेड़छाड़ करने वाले एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी याकूब ई-रिक्शा चलाता है. स्कूल से आते-जाते समय छोटी बच्चियों से अश्लील हरकतें करता था. पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


विकास नगर थाना प्रभारी आनंद तिवारी ने बताया कि उन्हें 3 मार्च को एक छात्रा के भाई ने शिकायती पत्र दिया था. जिसमें बताया था कि उसकी 17 वर्षीय बहन को ई-रिक्शा चालक स्कूल से आते-जाते समय उसके और साथी लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करता है. पीड़िता के भाई ने बताया कि 3 मार्च को उसके सामने भी ई-रिक्शा चालक याकूब उसकी बहन का बुरी नीयत से हाथ पकड़ अश्लील हरकतें करने लगा था. इसके बाद उसे पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन वो मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें:'पति-पत्नी और वो' की शंका में रिटायर्ड आर्मी के जवान ने पत्नी को मारी गोली
थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के शिकायती पत्र मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. गुड़म्बा निवासी ई-रिक्शा चालक याकूब को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं आगे की विधिक कार्यवाई की जा रही है. पुलिस के मुताबिक आरोपी याकूब स्कूल के शुरू होने और छुट्टी के वक़्त स्कूल के बाहर ही बैठ जाता था. जैसे ही उसकी नजर छोटी बच्चियों पर पड़ती थी. वो उनसे अश्लील हरकतें करने शुरू कर देता था. अगर कोई विरोध करता था तो तुरंत अपने ई-रिक्शा से नौ दो ग्यारह हो जाता था.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details