उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में स्टंट बाइकर को बचाने के चक्कर में दीवान की कार पलटी

By

Published : Apr 9, 2022, 7:54 PM IST

जनेश्वर मिश्र पार्क के पास रोड पर स्टंट बाइक चलाने वाले बच्चे को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पलट गई. कार चालक पुलिसकर्मी दीवान रिंकू यादव हादसे से बाल-बाल बचा.

etv bharat
दीवान की कार पलटी

लखनऊ:जनेश्वर मिश्र पार्क के पास रोड पर आमतौर पर बाइक से स्टंट करने वाले देखने को मिलते है. इनकी लापरवाही के चलते इसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ता है. ऐसा ही मामला जनेश्वर मिश्र पार्क के गेट नंबर-4 पर सामने आया जब कार चालक रिंकू यादव पार्क रोड से निकल रहा था. उसी दौरान स्टंट बाइक चलाने वाले बच्चे को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो कर पलट गई. कार चालक पुलिसकर्मी दीवान रिंकू यादव हादसे से बाल-बाल बचा.

जनेश्वर मिश्र पार्क रोड पर जब कार चालक निकल रहा था. तो इसी दौरान स्टंट करने वाले बाइकर को बचाने के चक्कर में एक कार चालक को अपनी जान जोखिम में डालनी पड़ी. इससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा टकराई और कार के परखच्चे उड़ गए.

यह भी पढ़ें:अयोध्या दर्शन करने जा रहे एक परिवार के 7 लोग दुर्घटना में घायल

गोमती नगर विस्तार थाना प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि गाड़ी अनियंत्रित होने का कारण यह है. कि वह मोबाइल में देख रहे होंगे. एक्सीडेंट होने का कारण स्टंट बाइकर होने को सिरे से नकार दिया. दुर्घटना स्विफ्ट गाड़ी से हुई है जिसमें दीवान रिंकू यादव कार को ड्राइव कर रहे थे. कार चालक को हत्की-फुल्की चोट आई है.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details