उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Crime News : लखनऊ में बीबीडी कॉलेज की छात्रा की गोली मारकर हत्या, ठेकेदार दोस्त समेत दो गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 21, 2023, 11:59 AM IST

Updated : Sep 21, 2023, 4:02 PM IST

म

16:01 September 21

लखनऊ में बीबीडी कॉलेज की छात्रा की गोली मारकर हत्या.

16:01 September 21

लखनऊ में बीबीडी कॉलेज की छात्रा की गोली मारकर हत्या. देखें खबर

16:00 September 21

लखनऊ में बीबीडी कॉलेज की छात्रा की गोली मारकर हत्या.

11:55 September 21

Crime News : लखनऊ में बीबीडी कॉलेज की छात्रा की गोली मारकर हत्या

लखनऊ में बीबीडी कॉलेज की छात्रा की गोली मारकर हत्या

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र के एक घर में बुधवार देर रात बाबू बनारसी दास कॉलेज (बीबीडी) की छात्रा की गोली लगने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि छात्रा अपने ठेकेदार दोस्त के साथ देर रात दयाल रेजीडेंसी आई थी. जहां पहले से ही कुछ लड़के शराब पी रहे थे. इसी दौरान करीब 3:30 बजे छात्रा निष्ठा त्रिपाठी को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई. पुलिस के मुताबिक हरदोई निवासी छात्रा निष्ठा की चार माह पहले ही बलिया के आदित्य देव पाठक से दोस्ती हुई थी. निष्ठा बीबीडी से बीकाॅम आनर्स की पढ़ाई कर रही थी.



पुलिस के मुताबिक पारस नाथ सिटी काॅलोनी में रहने वाली निष्ठा बुधवार को बीबीडी कॉलेज में आयोजित हुए गणेश उत्सव से बलिया निवासी अपने दोस्त आदित्य देव पाठक के साथ दयाल रेजीडेंसी स्थित किराए के मकान पर पहुंची थी. इस मकान में पहले से ही कुछ अन्य युवक पार्टी कर रहे थे. रात दो बजे तक चली दारू पार्टी के बाद कुछ युवक चले गए. घर में आदित्य देव, निष्ठा व एक अन्य युवक रुके थे. करीब 3:30 बजे निष्ठा को गोली लग गई. आदित्य और उसका साथी छात्रा को लेकर लोहिया अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के अनुसार हरदोई सदर कोतवाली निवासी संतोष तिवारी की बेटी निष्ठा (23) की मौत हुई है. चिनहट के दयाल रेजीडेंसी अपार्टमेंट के फ्लैट में बुधवार देर रात दारू पार्टी हुई थी. पार्टी के दौरान घर में कई युवा मौजूद थे. किचन में बिखरे सामान को देखकर लग रहा था कि डिनर पार्टी हुई और किसी ने शराब पी. इसी दौरान संदिग्ध हालात में गोली चली और निष्ठा को लगी. दोनों युवक गंभीर हालत में निष्ठा को लोहिया अस्पताल लेकर गए थे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना जानकारी आदित्य पाठक ने ही पुलिस को दी थी. आदित्य और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों से पूछताछ हो रही है. घटना की जानकारी पर हरदोई से पहुंचे पिता संतोष तिवारी ने चिनहट थाने में हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. निष्ठा के पिता यूपी सहकारी ग्राम विकास बैंक में सीनियर मैनेजर हैं.

यह भी पढ़ें : Himachal Ragging Case: टांडा मेडिकल कॉलेज में जूनियर्स के साथ रैगिंग सीनियर्स को पड़ी भारी, 12 स्टूडेंट्स 3 महीने के लिए सस्पेंड

मथुरा में 7वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, युवकों ने वारदात की वीडियो भी बनाई

Last Updated :Sep 21, 2023, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details