उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अराफात खान बोले-आजम खान की रिहाई के दिन मनाएंगे ईद

By

Published : May 19, 2022, 10:57 PM IST

लखनऊ में आजम खान के बेहद करीबी और आजमवादी मंच के सदस्य मोहम्मद अराफात खान ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी रिहाई के दिन ईद मनाएंगे.

आजमवादी मंच के सदस्य मोहम्मद अराफात खान ने दी जानकारी.
आजमवादी मंच के सदस्य मोहम्मद अराफात खान ने दी जानकारी.

लखनऊःसमाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद उनके समर्थकों में बेहद खुशी है. लखनऊ में आजम खान के बेहद करीबी और आजमवादी मंच के सदस्य मोहम्मद अराफात खान ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि मंच के सदस्यों ने पिछले दो वर्षों से ईद नहीं मनाई है. जब आजम खान जेल से रिहा होंगे तब सब ईद मनाएंगे. मोहम्मद अराफात खान ने कहा कि आजम खान की रिहाई के लिए समर्थकों ने पूरी तैयारी कर ली है. उन्होंने कहा कि वह अपने साथियों के साथ बृहस्पतिवार की ही रात सीतापुर जेल रवाना हो रहे है. उन्होंने कहा कि आज का दिन आज़म खान के समर्थकों के लिए चांद रात का दिन है. कल की सुबह ईद के दिन की जैसी होने वाली है.

आजमवादी मंच के सदस्य मोहम्मद अराफात खान ने दी जानकारी.

इसे भी पढ़ें-आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम ज़मानत, जल्द रिहा हो सकते हैं सपा नेता

गौरतलब है कि पिछले लगभग 26 महीनों से सीतापुर जेल में बंद आज़म खान को एक के बाद एक केसों में ज़मानत मिलने के बाद आखिरकार सुपीम कोर्ट ने उनको आखिरी मामले में भी अंतरिम जमानत दे दी है. आज़म खान की रिहाई के लिए अदालत ने परवाना जारी कर दिया है. तीन- तीन लाख रुपये के दो जमानत बांड भरने के बाद आदेश जारी हुआ है. रिहाई के आदेश सीतापुर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details