उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांवड़ियों की बस पर मनबढ़ों का हमला, चालक से मारपीट, हाईवे किया जाम

By

Published : Jul 16, 2023, 11:05 PM IST

कुशीनगर में मनबढ़ों ने कांवड़ियों की बस को रोककर चालक के साथ मारपीट की. जिसके बाद कांवड़ियों ने हाईवे जाम कर दिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू करदी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कुशीनगर: जिले केतमकुहीराज थानाक्षेत्र के टड़वा मोड़ के पास कांवड़ियों से मारपीट की घटना सामने आई है. रविवार की शाम 6 बजे पिकअप सवार हमलावरों ने कांवड़ियों से भरी बस को रोककर चालक और यात्रियों से मारपीट की. इसके बाद हमलावर बस का शीशा तोड़कर फरार हो गए. गुस्साए कांवड़ियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया और कार्रवाई की मांग पर अड़ गए.


देवरिया से 60 कांवड़ियों से भरी बस देवघर जा रही थी. जिसे एक पिकअप सवार अज्ञात लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग टड़वा मोड़ के सामने रोक लिया और चालक की पिटाई कर दी. कांवड़ियों ने इस विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की. इसके बाद आरोपियों ने बस का शीशा भी तोड़ दिया. इस घटना के बाद बस में सवार सभी कांवड़िए बस से नीचे उतरकर राष्ट्रीय राज मार्ग को जाम कर दिया. सूचना मिलते ही तमकुही और तरयासुजान की पुलिस मौके पर पहुंची और कांवड़ियों को समझा बुझाकर जाम खत्म करवाया.


कांवड़ियों के मुताबिक हमारी बस कसया में एक पिकअप से टकरा गई थी. जिसके बाद पिकअप वाला बस का पीछा करने लगा. इसके बाद तमकुहीराज में बस को रोकने का प्रयास किया. लेकिन, जब बस नहीं रुकी तो पिकअप सवार ने कुछ लोगों को फोनकर टड़वा मोड़ के पास और लोगों को बुला लिया. जिसके बाद चालक को मारने और शीशा तोड़ने की घटना को अंजाम दिया.


इस पूरे मामले पर कुशीनगर जिले के अपर पुलिस अधीक्षक रितेश प्रताप सिंह ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि कांवड़ियों की बस की एक पिकअप से साइड टक्कर हो गई थी. जिसमें कुछ लोगों द्वारा बस चालक से विवाद किया. मामले में तमकुहीराज में मुकदमा दर्ज किया गया हैं. इस के साथ ही सभी कांवड़ियों को सकुशल आगे भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: अमरोहा: कांवड़ियों को रोडवेज बस ने रौंदा, दो की मौत, CM ने ट्वीट कर जताया दुख



यह भी पढ़ें: हाईटेंशन लाइन से टकराया कांवड़ियों का डीजे, 6 की दर्दनाक मौत, कई झुलसे

यह भी पढ़ें: मेरठ में कांवड़ियों के साथ हुए हादसे की उच्चस्तरीय जांच के आदेश, 6 लोगों की हो गई थी मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details