उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पहले सीने पर मारी गोली, जान बचाने के लिए भागने लगा तो सिर से सटाकर ठोक दिया

By

Published : Sep 30, 2021, 7:22 PM IST

Updated : Sep 30, 2021, 7:33 PM IST

कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वजह पुरानी चुनावी रंजिश बताई जा रही है. पूरे मामले की पुलिस छानबीन कर रही है.

सचेंडी में युवक की गोली मारकर हत्या.
सचेंडी में युवक की गोली मारकर हत्या.

कानपुर : शहर में एक और सूबे के मुखिया जहां शहर को करोड़ों की सौगात बांटकर अपराधियों पर नकेल कसने का दावा कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर सचेंडी थाना क्षेत्र में अपराधी एक हत्या को अंजाम दे रहे थे. यहां हत्यारोपियों ने पुरानी चुनावी रंजिश में एक युवक पर घात लगाकर हमला कर दिया. पहले उसके सीने पर गोली मार दी, जब वह जान बचाकर भागने लगा तो उसके सिर पर सटाकर गोली मार दी और फरार हो गए. सूचना पर पहुंचे परिजन घायल को हैलट ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


थाना सचेंडी क्षेत्र के रऊतेपुर निवासी मृतक सोनू के भाई नीरज ने बताया कि पांच भाइयों में मृतक सोनू (24) सबसे छोटा था. रउतेपुर गांव से लगभग एक किलोमीटर दूर शिवली रोड, बाबा मार्केट में उनकी दुकान है। गुरुवार सुबह सोनू दुकान पर बैठा था. आरोप है कि गांव के ही राजेश ठाकुर ने साथियों के साथ सोनू की हत्या को अंजाम दिया.

सचेंडी में युवक की गोली मारकर हत्या.

यह भी पढ़ेंः सीएम योगी ने मीनाक्षी को दी सरकारी नौकरी, केडीए में मिलेगी तैनाती


पुरानी चुनावी रंजिश में अंजाम दी वारदात

नीरज ने बताया कि राजेश ठाकुर पूर्व में प्रधानी का चुनाव लड़ चुका है. सभी भाइयों ने गांव के ही दूसरे प्रत्याशी रजोल सिंह का चुनाव में समर्थन किया था. तभी से राजेश ठाकुर रंजिश मानने लगा था. भाई नीरज का आरोप है कि तीन माह पहले भी राजेश ने जानलेवा हमला किया था. बताया कि उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखा गया था. जिससे राजेश रंजिश मानने लगा और भाई को अकेला पाकर साथियों के साथ हत्या की घटना को अंजाम दे दिया. उधर, इस मामले में पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Last Updated :Sep 30, 2021, 7:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details