उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

VIDEO VIRAL: छात्रा के साथ देखकर विशेष समुदाय के छात्र को जमकर पीटा, केस दर्ज

By

Published : May 20, 2023, 7:40 PM IST

वायरल वीडियो.
वायरल वीडियो.

कानपुर के एक निजी इंस्टीट्यूट में विशेष समुदाय के छात्र को अन्य छात्रों ने कैंपस में जमकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान हो गई है.

वायरल वीडियो.

कानपुर:सूबे के एक निजी कॉलेज में जहां शुक्रवार को एक छात्र ने कैम्पस के अंदर कानपुर की छात्रा को बिना किसी डर के गोली मार दी थी. वहीं शहर के एक निजी इंस्टीट्यूट में मामूली कहासुनी को लेकर बीबीए के एक छात्र को कई छात्रों ने जमकर पीटाय घायल छात्र की हालत नाजुक है और शहर के एलएलआर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.वहीं, सोशल मीडिया पर छात्रों की मारपीट का जब वीडियो वायरल हुआ तो महाराजपुर थाना पुलिस ने सात से आठ छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जिस छात्र को मारा गया है, उसका नाम फैज है और बीबीए का छात्र है.

कैम्पस के अन्य छात्रों का कहना है कि फैज कैंटीन में एक छात्रा के साथ बैठकर बात कर रहा था. तभी कुछ अन्य छात्र आए और उसे खींचते हुए कैंटीन से बाहर ले गए. जहां छात्रों ने घेरा बनाकर फैज को बहुत पीटा. जब उसकी हालत खराब हो गई तो सभी छात्र कैम्पस से फरार हो गए. इंस्टीट्यूट प्रबंधन की ओर से सभी छात्रों को निलंबित कर दिया गया है. वहीं, छात्रों की तलाश में लगातार पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं. अपर पुलिस उपायुक्त पूर्वी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छात्रों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इंस्टीट्यूट प्रबंधन के अफसरों ने बताया कि अब कैम्पस में सुरक्षा बढ़ाई जाएगी. सभी छात्रओं के आईकार्ड रूटीन बेस पर चेक होंगे. सीसीटीवी कैमरों को अपडेट किया जाएगा. सभी अभिभावकों से यह प्रमाण पत्र जमा कराएंगे कि अगर कैम्पस में कोई छात्र अनुशासनहीनता करता है तो फौरन उसे निलंबित करने का अधिकार होगा. वहीं, मारपीट के बाद से कैम्पस में छात्रों के बीच दहशत का माहौल है.

इसे भी पढ़ें-पुलिस जीप के बोनट पर बैठकर मनचलों ने बनाई रील, देखें VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details