उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में बारात से वापस लौट रहे बाइक सवार दोस्तों को डीसीएम ने रौंदा

By

Published : Jun 22, 2022, 8:37 PM IST

कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक सवार दो दोस्तों को रौंद दिया. इस दौरान एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने सैफई अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया.

etv bharat
सड़क हादसा

कन्नौज: सौरिख थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर एक तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक सवार दो दोस्तों को रौंद दिया. इस दौरान एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने सैफई अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि बाइक सवार मंगलवार की रात बारात में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ. घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.


जानकारी के मुताबिक औरैया जनपद के गुरा गांव निवासी विवेक कुमार (21) अपने दोस्त अमित (25) सिंह के साथ मंगलवार रात इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के ककलई गांव में गुरा से आई बारात में शामिल होने आए थे. बारात में शामिल होने के बाद दोनों बाइक से मौसेरे भाई की बारात में शामिल होने रूपपुर गांव जा रहे थे. जैसे ही दोनों सौरिख कस्बे के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड के जरिए अंडरपास के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक सवार दोस्तों को रौंद दिया. हादसे में विवेक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अमित गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें-हमीरपुर : एनएच-34 पर ट्रक और ऑटो में हुई भीषण टक्कर, 5 की मौत

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सैफई अस्पताल भिजवाया. अस्पताल जाते समय अमित ने भी दम तोड़ दिया. इसके बाद बुधवार को पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने डीसीएम चालक को हिरासत में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मृतक विवेक दो भाइयों में सबसे छोटा था. उसकी शादी नहीं हुई थी. जबकि अमित पांच भाईयों में दूसरे नंबर का था. उसकी 7 माह की एक बेटी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details