उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कार सवार बदमाशों ने महिला के साथ की लूटपाट

By

Published : Nov 6, 2021, 2:19 PM IST

Updated : Nov 6, 2021, 2:27 PM IST

कन्नौज जिले में लूटपाट की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामले में महिला को कार सवार बदमाशों ने बैठाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने तमंचा लगाकर महिला से सोने के कुंडल, पायल समेत करीब 5 हजार रुपये लेकर फरार हो गए.
लूटकांड.
लूटकांड.

कन्नौज:छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के सरैया गांव के पास भाई के घर जा रही महिला को कार सवार बदमाशों ने बैठाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने तमंचा लगाकर महिला से सोने के कुंडल, पायल समेत करीब 5 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. महिला को कार से धक्का देकर फरार हो गए. दिन दहाड़े हुई लूट से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस पूर्वी बाइपास पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया. पुलिस लूटपाट करने वालों की तलाश में जुटी है. पुलिस कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है.


ये है मामला

मैनपुरी जनपद निवासी संतोषी छिबरामऊ कस्बा स्थित अतिराजपुर गांव निवासी भाई रामनिवास के घर भाई दूज पर उनके घर जा रही थी. जैसे ही वह छिबरामऊ बस स्टॉप पर बस से नीचे उतरी. तभी पहले ही कार लेकर बैठे दो युवकों ने गांव छोड़ने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया. जैसे ही गाड़ी सरैया गांव के पास पहुंची. तभी सुनसान जगह पहुंचने पर युवकों ने तमंचा लगाकर सोने के कुंडल, पायल व करीब 5 हजार रुपये लूट लिए.

जानकारी देते पीड़ित.

घटना को अंजाम देने के बाद युवकों ने महिला को कार से धक्का देकर बाहर फेंककर फरार हो गए. पीड़िता ने परिजनों व पुलिस को घटना की जानकारी दी. दिन दहाड़े हुई लूट से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस ने पूर्वी बाईपास पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया. फिलहाल कार सवार युवक पुलिस की पकड़ से दूर है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. महिला के साथ हुई लूट ने पुलिसिंग व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है. पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

इसे भी पढ़ें-सुलतानपुर बैंक फ्रेंचाइजी लूटकांड : 1.5 लाख रुपए लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

Last Updated :Nov 6, 2021, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details