उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी में शराबी पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को मार डाला

By

Published : Apr 21, 2023, 6:26 PM IST

झांसी में शराबी पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bharat
Etv bharat

झांसीः जिले के पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम ढेरी में महिला की हत्या से सनसनी फैल गयी. महिला की हत्या की सूचना पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस की जांच में सामने आया कि घरेलू विवाद के चलते शराबी पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिजनों ने लगाया यह आरोप.

जानकारी के मुताबिक, झांसी के पूंछ ग्राम ढेरी निवासी कालका रायकवार मजदूरी करता है. वह शराब पीने का आदि है. इसके चलते घर में आए दिन उसका पत्नी से विवाद होता है. शुक्रवार को उसकी पत्नी कमला (30) घर पर थी. इस दौरान पति कालका शराब पीकर घर आया. पत्नी ने इसे लेकर नाराजगी जताई. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया.

आरोप है कि पति ने पत्नी कमला को अभद्र शब्द कहने शुरू कर दिया. विवाद बढ़ने पर उसने घर में रखी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. कमला के सिर में कुल्हाड़ी से गंभीर चोट लगी है. वह अचेक होकर मौके पर ही गिर गई.

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और महिला को इलाज के लिए भिजवाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं, मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए बताया है की उनकी बेटी का उसके परिवार में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. ससुराल पक्ष के लोग उसको खेत पर खेती भी नहीं करने दे रहे थे. इसको लेकर उनकी बेटी ने थाने पूंछ में बुधवार को शिकायत भी दर्ज कराई थी. पुलिस मौका मुआयना करने घर भी आई थी. इसी बात को लेकर उसके पति और परिवार के लोगों ने मिलकर उनकी बेटी की हत्या की है.

मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने बताया इस मामले में मृतक महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष के खिलाफ शिकायत दी है. उसके आधार पर मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details