उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम योगी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राष्ट्र रक्षा समर्पण पर्व का किया शुभारंभ

By

Published : Nov 17, 2021, 2:25 PM IST

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई के बहाने भाजपा बुंदेलखंड के वोटों को साधने में जुट गई है. 19 नवंबर को रानी लक्ष्मी बाई की जयंती से पहले योगी सरकार तीन दिवसीय झांसी जलसा कार्यक्रम सीएम योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुभारंभ किया.

राष्ट्र रक्षा समर्पण पर्व का करेंगे शुभारंभ
राष्ट्र रक्षा समर्पण पर्व का करेंगे शुभारंभ

झांसी:प्रदेश की योगी सरकार झांसी में तीन दिन का जलसा कार्यक्रम का आयोजन कर रही है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचकर जलसा का उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम के समापन पर 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झांसी आ रहे हैं.

रक्षा मंत्री दिल्ली से विशेष विमान से ग्वालियर पहुंचेंगे, उसके बाद फिर वह वहां से हेलीकॉप्टर के द्वारा झांसी पहुंचेगे. झांसी पहुंचकर सेना द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी का लोकार्पण करने के उपरांत वह सीधे दतिया पितांबरा पीठ माता के दर्शन करने पहुंचेंगे. इसके बाद वे सीधे झांसी मुक्ता काशी मंच पर राष्ट्र रक्षा समर्पण सर्वे का शुभारंभ करेंगे. बता दें कि 17 और 19 नवंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ भी झांसी में रहेंगे.

राष्ट्र रक्षा समर्पण पर्व का करेंगे शुभारंभ

यह भी पढ़ें- सपा-बसपा को बड़ा झटका, कई एमएलसी सहित बड़े दिग्गज BJP में शामिल

साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस समारोह में शामिल होंगे. कुछ ही देर में योगी आदित्यनाथ भी झांसी पहुंचेंगे. योगी आदित्यनाथ झांसी जलसा कार्यक्रम में शामिल होने के साथ-साथ 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेंगे, साथ ही अधिकारियों के साथ मीटिंग भी करेंगे


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details