उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी में रेप पीड़िता के चाचा के अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 7, 2024, 10:09 AM IST

झांसी में रेप पीड़िता के चाचा के अपहरण का आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
etv bharat
etv bharat

झांसीः झांसी पुलिस ने रेप पीड़िता के चाचा के अपहरण का आरोपी दबोच लिया है. आरोपी कई दिनों से पीड़ित परिवार पर मुकदमा वापस लेने के लिए भी दबाव बना रहा था. पुलिस की कार्रवाई के बाद पीड़ित परिवार ने राहत की सांस ली है.

झांसी की मऊरानीपुर पुलिस ने ग्राम कुरेंचा निवासी मोहम्मद मुकीन को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी दलित बालिका से रेप का आरोप है. झांसी एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी के मुताबिक पीड़िता ने दो वर्ष पूर्व आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था. यह मामला अभी न्यायालय में विचाराधीन है. इसी मुकदमे में गवाही देने पर आरोपी ने एक बार इससे पहले भी पीड़िता के घर अपने साथियों के साथ पहुंचकर मारपीट की थी. इसकी शिकायत भी पुलिस को मिली थी.

बीते दिनों आरोपी ने मुकदमे में राजीनामे का दबाव बनाते हुए पीड़िता के चाचा का अपहरण कर ले गया था. चाचा के अचानक गायब हो जाने से सभी परिजन परेशान हो गए थे लेकिन किसी प्रकार चाचा उसके चंगुल से छूट कर भाग निकला और पुलिस के पास पहुंच गया. चाचा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया है. शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी के पास से पुलिस ने एक हथौड़ा और घटना में इस्तेमाल बाइक बरामद की है. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: राम मंदिर के गर्भगृह में दिखेगा पूरा ब्रह्मांड, शेषनाग पर विराजमान हैं भगवान विष्णु

ये भी पढे़ंः अयोध्या एयरपोर्ट से घरेलू उड़ान शुरू, महेंद्र पांडे और नृपेंद्र मिश्रा पहली फ्लाइट से पहुंचे

ABOUT THE AUTHOR

...view details