उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दोस्तों संग पिकनिक मनाने गए दो युवक नदी में डूबे

By

Published : Jun 19, 2022, 8:20 PM IST

Etv bharat
जालौन: दोस्तो के साथ पिकनिक मनाने गए दो युवक बेतवा नदी में डूबे , घर में पसरा मातम

जालौन में पिकनिक मना रहे दो दोस्त बेतवा नदी में नहाने के दौरान डूब गए. दोनों के शव बरामद हो गए हैं.

जालौनः जालौन में पिकनिक मना रहे दो दोस्त बेतवा नदी में नहाने के दौरान डूब गए. दोनों के शव बरामद हो गए हैं. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना उरई मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर कोटरा थाना क्षेत्र के बेतवा नदी के किनारे स्थित सला घाट की है. उरई कोतवाली क्षेत्र के बजरिया के रहने वाले उवैश (20) पुत्र उस्मान, अरबाज (21) पुत्र परवेज, सुरजीत दो लड़कियों के साथ पिकनिक मनाने सला घाट गए थे.

उवैश और अरबाज बेतवा नदी में नहाने के दौरान गहराई में चले गए और दोनों की डूबने से मौत हो गई. वहां मौजूद सुरजीत और लड़कियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर एट थाना प्रभारी प्रदीप कुमार व पिरौना चौकी प्रभारी योगेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे. वहां, गोताखोरों की मदद से दोनों शवों की खोजबीन शुरू की गई. कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव मिले. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

लड़की ने बताया कि बेतवा नदी में नहाते वक्त अरबाज गहराई में चला गया और डूबने लगा तो उवेश बचाने के लिए गया. वह भी डूब गया. उवेश अरबाज के मामा का लड़का था. चारों जिला अस्पताल में ड्यूटी करते हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details