उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस में साइकिल सवार बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 3, 2023, 4:02 PM IST

Updated : May 3, 2023, 6:16 PM IST

मंगलवार की देर रात एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

प्रेमवीर सिंह
प्रेमवीर सिंह

प्रेमवीर सिंह ने बताया.

हाथरस: सहपऊ कोतवली क्षेत्र के कुकरगवां मार्ग पर मंगलवार की देर रात एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या करने के बाद बाइक सवार हमलावर मौके से भाग निकले. जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही हत्या के कारणों की जांच पड़ताल में जुट गई हुए.

सहपऊ कोतवली क्षेत्र के कुकर गांव निवासी प्रेमवीर सिंह ने बताया कि उनके बुजुर्ग चाचा देवी सिंह (71) किसी काम से बाहर गए थे. देर रात 11 बजे के बाद वह अपनी साइकिल से गांव आ रहे थे तभी गांव बुर्जनौजी एवं कुकर गांव के बीच घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी में बुजुर्ग देवी सिंह जमीन पर गिर गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बुजुर्ग की मौत की सूचना पर परिजनों में चीख-पुकार मच गई.

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. एएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि, सहपऊ कोतवली क्षेत्र में एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमोंं का गठन कर दिया गया है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

यह भी पढ़ें- हरदोई में वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, गाड़ियां और तमंचे भी बरामद

यह भी पढ़ें- सगे भाई ने ही भाड़े के कातिलों से करायी थी भाई की हत्या, दो सुपारी किलर हुए गिरफ्तार

Last Updated :May 3, 2023, 6:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details