उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

थप्पड़ मारने से नाराज ड्राइवर ने ही पेचकस से गोदकर मार डाला था, दो दोस्तों ने भी दिया साथ

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 16, 2023, 10:15 PM IST

Updated : Nov 17, 2023, 6:20 AM IST

हाथरस में तीन दिन पहले हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा (Police revealed the murder of the young man) कर दिया है. पकड़े गए तीन आरोपियों ने बताया कि युवक ने ड्राइवर को थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद उसकी उन्होंने हत्या कर दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

हाथरस में युवक की हत्या में शामिल आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

हाथरस : सिकन्द्राराऊ पुलिस ने पिछले दिनों पहले हुई युवक की हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनकी निशादेही पर आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है. युवक ने शराब के नशे में अपने ड्राइवर को थप्पड़ मारा था. इसी से नाराज होकर ड्राइवर ने अपने दो दोस्तों के साथ युवक को पेचकस से गोदकर मार डाला था. कत्ल में रिंच और ईंट का भी इस्तेमाल किया गया था.

खेत में मिला था सतीश चंद्र का शव

हसायन कोतवाली क्षेत्र के गांव नवाबपुर का सतीश चन्द्र (34) ने नगला बिहारी, सिकन्द्राराऊ निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू को ड्राइवर रखा था. 13 नवंबर को सुबह करीब 6 बजे सतीश की लाश गांव नगला बिहारी के पास एक खेत में पड़ी मिली थी. सतीश को हत्यारों ने धारदार हथियार से गोदा था. पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पांडेय ने मौक पर पहुंचकर निरीक्षण किया था. घटना के खुलासे के लिए टीमों का गठन किया गया. इसमें एसओजी व स्वॉट टीम को भी लगाया गया. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और अन्य साक्ष्य संकलित किए. इसके बाद आरोपियों के नाम सामने आए.

आरोपियों की निशानदेही पर आलाकत्ल बरामद

पुलिस टीम ने छानबीन के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इसमें जितेन्द्र उर्फ जीतू यादव, प्रेमवीर यादव और यादराम निवासीगण नगला बिहारी थाना सिकन्द्राराऊ, हाथरस को जाऊ नहर पुल से दबोचा. इनकी निशादेही पर आलाकत्ल रिंच, पेंचकस और ईंट आदि बरामद की. पुलिस को इन तीनों ने बताया कि थप्पड़ मारने से गुस्सा होकर सतीश की हत्या कर दी थी.

थप्पड़ का बदला हत्या करके लिया

सीओ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सतीश की कार खराब हो गई थी. जिसे ठीक कराने के लिए जितेंद्र को भेजा था. जब गाड़ी ठीक हो गई थी तो वह उसे लेने पहुंचा. यहां सतीश ने जीतू, प्रेमवीर और यादराम के के साथ शराब पी. शराब के नशे में सतीश ने आरोपी जितेन्द्र उर्फ जीतू को थप्पड़ मार दिया. जिससे तीनों आक्रोशित हो गए. जिसके बाद तीनों ने मिलकर रिंच, पेचकस, ईंट से वारकर सतीश की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव खेत में फेंक दिया.

यह भी पढ़ें : युवक का शव खेत में मिला, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

यह भी पढ़ें : रात में रो रही थी 20 दिन की बच्ची, मां ने जमीन पर पटक कर मार डाला, ससुर ने लगाया आरोप

Last Updated : Nov 17, 2023, 6:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details