युवक का शव खेत में मिला, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Nov 13, 2023, 5:15 PM IST

Etv Bharat

हाथरस में युवक का शव खेत में (Dead body of young man found in field) पड़ा मिला. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एसपी देवेश कुमार पांडेय ने दी जानकारी

हाथरस: जिले में सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला बिहारी के खेत में एक युवक का शव पड़ा मिला. ग्रामीणों की सूचना पर जैसे ही पुलिस पहुंची तो परिजनों और ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगते हुए जमकर हंगामा किया. पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हसायन कोतवाली क्षेत्र के गांव नवापुर सतीश (30) पुत्र तेज सिंह किराये से इको गाड़ी चलता था. सोमवार की सुबह उसकी लाश सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला बिहारी जाने वाले रास्ते पर सड़क से कुछ दूरी पर एक खेत में पड़ी मिली. शव पर चोट के कई निशान थे. लाश के पास ही सड़क पर सतीश की इको गाड़ी खड़ी थी. कोतवाली हसायन और सिकंद्राराऊ की पुलिस मौके पर पहुंची.

इसे भी पढ़े-दो दिन से लापता युवक की गला दबाकर हत्या, शव झाड़ियों से मिला

सतीश का शव मिलने की जानकारी जब उसके गांव पहुंची तो घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई. परिजनों ने बताया कि रात में सतीश के पास फोन आया था. उसके बाद वह चला गया था. आज सुबह उसका शव खेत में पड़ा मिला. पुलिस के सामने गांव वालों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा कर हंगामा शांत किया.

घटना की जानकारी पर एसपी देवेश पांडे, एएसपी अशोक कुमार, सीओ सिटी सदर सुरेंद्र सिंह और सीओ सिकंदराराऊ डॉक्टर अरविंद सिंह मौके पर पहुंचे. एसपी देवेश कुमार ने बताया कि सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के नगला बिहार में एक युवक का शव पड़ा मिला. शव की शिनाख्त हो गई है. फोरेंसिक टीम भी यहां आई है. सारे बिंदुओं पर गहनता से छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस को परिजनों से अब तक तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद ही रिपोर्ट दर्ज होगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-काशीराम कॉलोनी के सेफ्टी टैंक में मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.