उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

hamirpur news: विवाह कार्यक्रम के दौरान बस ने मासूम को रौंदा, मौत

By

Published : Feb 22, 2023, 10:22 PM IST

हमीरपुर में विवाह कार्यक्रम के दौरान बस से कुचलकर मासूम की मौत हो गई. इससे गुस्साई भीड़ ने चालक और परिचालक को पीट दिया.

Etv bharat
विवाह कार्यक्रम के दौरान बस ने मासूम को रौंदा,मौत,भीड़ ने चालक परिचालक को पीटा

हमीरपुर: जिले के मुस्करा थाना में चाचा के विवाह समारोह की राछरी में 6 वर्षीय मासूम की रोडवेज बस से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने बस के चालक व परिचालक की जमकर पिटाई कर दी व बस के शीशे आदि तोड़ दिए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर कंडक्टर को हिरासत में ले लिया. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.


कस्बा थाना क्षेत्र के ग्राम बिहुनी खुर्द में बुधवार को पवन कुमार की शादी थी. उसकी बारात की निकासी से पूर्व शाम को गांव में राछरी घूमने का कार्यक्रम चल रहा था, इसी कार्यक्रम में उसके परिवार की महिलाओं के साथ बच्चे चल रहे थे. मुख्य सड़क पर भतीजा नैतिक (6) पुत्र मुन्ना साथ में चल रहा था.

इस दौरान वह राठ की तरफ से आ रही रोडवेज बस की चपेट में आ गया. आनन-फानन में ही स्वजन तुरंत ही उसे राठ अस्पताल ले गए, जहां पहुंचने के पहले ही मासूम ने दम तोड़ दिया. वहीं दूसरी ओर मौके पर ही गुस्साए लोगों ने बस के चालक व परिचालक को बस से उतारकर उनकी जमकर पिटाई कर दी, साथ ही बस के शीशे भी पत्थर मारकर तोड़ दिए. सूचना पर कोतवाली प्रभारी मुस्करा विनोद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे व आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. साथ ही चालक महेंद्र विवार व परिचालक ब्रजनंदन को अपने साथ मुस्करा थाने ले आए. वही मृतक बालक नैतिक के शव का पंचनामा भरकर कार्रवाई की जा रही है. वहीं दूसरी ओर अचानक हुई इस घटना से शादी वाले घर में सन्नाटा छा गया.

ये भी पढ़ेंः शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद बोले, 'अल्लाह' शब्द संस्कृत से लिया गया, सभी के पूर्वज श्रीहरि विष्णु

ABOUT THE AUTHOR

...view details